साजिश, परमजीत सिंह की लोकेशन का पाकिस्तान को कैसे पता चला, क्या सेना में भी जयचंद हैं: पढ़ें

Indian Sikh Soldiers Warning To Pakistan Must Watch on Pakistan by dhunva dhunva song. Paramjeet singh also seen in video
nayab-subedar-paramjeet-singh-video-dhunva-dhunva-kar-denge

नई दिल्‍ली: एक ऐसी खबर आ रही है जिसनें लोगों का दिमाग हिलाकर रख दिया है, आपको याद हो तो पिछले वर्ष नवम्बर महीनें में (6 महीने पहले) कुछ सिख फौजियों ने एक VIDEO जारी किया था जिसमें कहा गया था कि अगर हमारी सरकार हमें 1 घंटे की मंजूरी दे दे तो हम पाकिस्तान में धुंवा धुंवा कर देंगे, देखिये VIDEO. 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो सिख रेजिमेंट के जवानों ने गाया था और इसमें दिन पहले कृष्णा घाटी में शहीद हुए नायब सूबेदार परमजीत सिंह भी थे, दो दिन पहले पाकिस्तानी सैनिक सीमा में घुसे और उनका सर काटकर अपने साथ ले गए.

ताज्जुब की बात ये है कि जब परमजीत सिंह ने ये VIDEO जारी किया था तो उसके कुछ दिन बाद पाकिस्तान के सैन्य अधिकारी ने चारों भारतीय सैनिकों को भारत में घुसकर मारने की बात की थी और पाकिस्तानी सैनिकों ने परमजीत सिंह को मारकर अपनी बात को पूरा भी कर दिया.

अब सवाल यह उठता है कि परमजीत सिंह की लोकेशन के बारे में पाकिस्तान को पता कैसे चला, भारतीय सेना में 15 लाख सैनिक हैं, ऐसे में बिना किसी जयचंद की सहायता के किसी भी सैनिक की लोकेशन का पता लगाना पाकिस्तान क्या दुनिया के किसी भी देश के लिए असंभव है, ऐसे में यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या भारतीय सेना में कोई जयचंद है जिसनें पाकिस्तान को बता दिया कि परमजीत सिंह की ड्यूटी सीमा पर लगी है और आप उसे पकड़ सकते हो.

आप खुद सोचिये, पाकिस्तानी सैनिक पहले राकेट लांचर से परमजीत सिंह की हत्या करते हैं और उसके बाद भारतीय सीमा में घुसकर उसका सर काटकर सबूत के तौर पर वे अपने साथ ले जाते हैं. अब सवाल यह उठता है कि आखिर पाकिस्तानी सैनिकों ने सैनकों को मारने के बाद भारतीय सीमा में घुसने का रिस्क क्योंकि उठाया, साफ़ है कि उन्हें उस सैनिक का सर चाहिए था जिसने पाकिस्तान को धुंवा धुंवा करने का VIDEO बनाया था.

अब लोग मांग कर रहे है कि इस घटना की जांच होनी चाहिए कि परमजीत सिंह की ड्यूटी सीमा पर एकाएक क्यों लगाई गयी, किसके कहने पर लगाई गयी, कहीं किसी ने उसकी लोकेशन की जानकारी पाकिस्तान को तो नहीं दी, अगर इस रहस्य से पर्दा उठ गया तो कई जयचंद पकडे जा सकते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: