फट गयी पाकिस्तानी की, बोला, ना हम भारतीय सीमा में घुसे और ना ही किसी जवान का सर काटा

pakistan-is-a-coward-country

New Delhi : भारत और पाकिस्तानी में बहुत अंतर है और हिम्मत के मामले में पाकिस्तान भारत की कभी भी बरबारी नहीं कर सकता है, अगर दूसरे अर्थ में कहें तो पाकिस्तान के डरपोक और कायर देश है. आपने देखा होगा कि भारत ने जब पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की थी और 50 आतंकियों को मारकर वापस आ गए थे तो भारत से सीना तानकर कहा था कि हमें सर्जिकल स्ट्राइक की और कई आतंकियों और पाकिस्तानी सैनिकों को मार दिया.

दूसरी तरफ पाकिस्तान को देखिये, उसनें रॉकट लांचर से हमला करके दो जवानों को मार दिया और उसके बाद सीमा में घुसकर उनका सर काट लिया, लेकिन उनके अन्दर हिम्मत नहीं है कि कह सकें हमने भारतीय जवानों को मारा है, एक तरफ भारत सीना तानकर कहता है कि हमने मारा है दूसरी तरफ पाकिस्तान मारकर भी मुकर जाता है क्योंकि वो कायर और डरपोक देश है.

कल रक्षामंत्री अरुण जेटली ने साफ़ साफ़ कहा कि सैनिकों की हत्या करने और उनका शव विकृत करने में पाकिस्तान का हाथ है और हमें पाकिस्तान पर विल्कुल भी भरोसा नहीं है वहीँ पाकिस्तान ने कहा कि ना तो हमने भारतीय जवानों पर फायरिंग के और ना ही किसी का सर काटा.

पाकिस्तान ने रक्षामंत्री अरुण जेटली के बयान को उकसाने वाला भी बता दिया, पाकिस्तान में विदेश मामलों के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने कहा कि पाकिस्तान पहले ही श्पष्ट कर चुका है कि हमने भारतीय जवानों का सर नहीं काटा है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: