CM YOGI ने भी मिलाया केजरीवाल-मायावती के सुर में सुर, बोले, EVM मतलब Every Vote for Modi

yogi-adityanath-said-evm-means-every-vote-for-modi
गोरखपुर, 29 अप्रैल: जिस दिन से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आये हैं तभी से मायावती चीख चीख कर कह रही हैं कि EVM मतलब Every Vote for Modi, मायावती का कहना था कि EVM से किसी और पार्टी के लिए वोट निकलते ही नहीं, कोई भी बटन दबाओ, वोट सिर्फ बीजेपी को जाता है, मायावती ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने EVM में ऐसी सेटिंग कर दी कि बटन हाथी का दबा लेकिन वोट BJP को चला गया.

मायावती के बाद अरविन्द केजरीवाल ने भी EVM टेम्परिंग का मुद्दा उठाया और उन्होंने भी कहा कि बीजेपी वालों ने EVM में गड़बड़ी करके चुनाव जीता है, उन्होंने भी कहा कि EVM का मतलब है Every Vote for Modi, क्योंकि EVM से किसी और पार्टी के लिए वोट निकलते ही नहीं, बटन कोई भी दबाओ, वोट सिर्फ बीजेपी को जाता है.

आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी केजरीवाल और मायावती के सुर में सुर मिलाते हुए बोल दिया कि - अब EVM का मतलब है Every Vote Modi. उन्होने गोरखपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही लेकिन उनके कहने का मतलब इन नेताओं से थोडा अलग था, उनके कहने का मतलब था कि अब लोग सिर्फ मोदी को वोट देना चाहते हैं और EVM में सिर्फ मोदी के नाम से कमल का बटन दबाते हैं.

योगी ने यह भी कहा कि आजकल लोग EVM में गड़बड़ी का मुद्दा उठा रहे हैं लेकिन ये लोग खुद उसी EVM से चुने गए हैं. उन्होंने कहा कि इनके पास और कोई मुद्दा नहीं है, काम करने का कोई अजेंडा नहीं है तो इन्होने EVM में गड़बड़ी को ही मुद्दा बना दिया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: