सुब्रमनियम स्वामी ने दिया कांग्रेसियों को चैलेंज, दम है तो आओ मैदान में, देखते हैं कितना दम है

Ghulam N Azad says he knew of the wrong doings of BJP leaders but did not harass with cases. I challenge him to make public a single case
subramanian-swamy-challenge-congress-to-open-1-case-against-bjp
नई दिल्ली, 30 अप्रैल: बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमनियम स्वामी ने कांग्रेस को एक बार फिर से ललकारा है, उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के अन्दर दम है तो एक भी बीजेपी नेता के खिलाफ कोई भी केस सार्वजनिक करे, हम भी देखते हैं कि बीजेपी के किस नेता ने भ्रष्टाचार किया है और कांग्रेस ने किसे बख्शा है.

जानकारी के लिए बता दें कि सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं, हरियाणा सरकार ने उनके खिलाफ जांच कमीशन बिठा दिया है और जस्टिस घींगरा इस कमीशन के अध्यक्ष हैं, उनकी रिपोर्ट करीब करीब तैयार हो गयी है, रिपोर्ट में रॉबर्ट वाड्रा पर कई गंभीर आरोप लगे हैं जिसकी वजह से कांग्रेस डरे और बौखलाए हुए हैं.

कल कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने एक प्रेस वार्ता में कहा की जब उनकी सरकार थी तो उनके पास भी बीजेपी नेताओं के खिलाफ कई सबूत थे, उनके और कॉर्पोरेट के रिश्ते के कई सबूत थे लेकिन कांग्रेस ने कभी भी बीजेपी नेताओं के खिलाफ केस बनाकर परेशान नहीं किया और ना ही किसी का शोषण किया, हम भी चाहते तो कई बीजेपी नेताओं को जेल भेज सकते हैं, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया.

इसी बात का जवाब देते हुए सुब्रमनियम स्वामी ने कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद को खुल्ली चुनौती दे डाली, उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस को एक भी बीजेपी नेता के खिलाफ केस सार्वजनिक करने की चुनौती देता हूँ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: