कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह की कर दी छुट्टी, अब करो आराम

congress-dismiss-digvijay-singh-from-in-charge-of-goa-karnataka
नई दिल्ली, 30 अप्रैल: आज दिग्विजय सिंह के लिए बुरी खबर आयी है क्योंकि कांग्रेस ने उन्हें गोवा और कर्नाटक के प्रभारी पद से हटाकर उनकी छुट्टी कर दी है, अब दिग्विजय सिंह कांग्रेस पार्टी में तो हैं लेकिन उन्हें आराम करने का पूरा मौका मिल चुका है, अब वे आराम से अपनी जिन्दगी बिता सकते हैं. कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह की जगह ए चेला कुमार को गोवा का और केसी वेणुगोपाल को कर्नाटक का प्रभारी बनाया है.

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने गोवा में सरकार बनाने के लिए दिग्विजय सिंह का धन्यवाद किया था, स्वयं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि गोवा में बीजेपी सरकार बनाने के लिए दिग्विजय सिंह का धन्यवाद क्योंकि वे सोते रहे और हमें सरकार बनाने का मौका दे दिया. जानकारी के लिए बता दें कि गोवा में कांग्रेस को बीजेपी से अधिक सीटें मिलीं थीं लेकिन कांग्रेस सरकार बनाने का दावा भी पेश नहीं कर पायी, जबकि बीजेपी ने तेजी दिखाते हुए छोटी पार्टियों और निर्दलीय विधायकों को अपने पाले में करते हुए सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया.

सरकार बनाने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिग्विजय सिंह का बहुत मजाक बनाया था, उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह गोवा में मौज करने आये थे, सरकार बनाने के लिए नहीं, उनका धन्यवाद, उन्होंने हमें सरकार बनाने का मौका दे दिया.

गोवा के कांग्रेस विधायकों ने भी दिग्गी का किया था विरोध

गोवा में कांग्रेस के विधायकों ने भी दिग्विजय सिंह का जमकर विरोध किया था, दो कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफ़ा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था. कांग्रेस अगर चाहती तो सरकार बना सकती थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई और यह सब केवल दिग्विजय सिंह की वजह से हुआ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: