सनी लियोनी के साथ सुनील ग्रोवर करेंगे मसालेदार कमेंट्री

sunil-grover-sunny-leone-on-uc-news-app-live-masala-commentary

New Delhi: क्रिकेट ज्यादातर युवा देखते हैं, उससे भी अधिक नाबालिक युवा देखते हैं, लेकिन अब इनके लिए खतरनाक खबर है क्योंकि अब क्रिकेट की भी मसालेदार कमेंट्री शुरू होने वाली है और वो भी सनी लियोनी के साथ, अपनी TRP बढाने के लिए डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ़ सुनील ग्रोवर एक पब्लिक प्लेटफॉर्म यानी UC News App पर IPL मैच की लाइव मशाला कमेंट्री करने नजर आने वाले हैं, अगर दोनों की केमिस्ट्री फिट बैठ गयी तो सुनील ग्रोवर सनी लियोनी का अपने शो में डॉ मशहूर गुलाटी बनकर इलाज भी करेंगे.

सनी लियोनी के बारे में कोई कुछ भी कहें लेकिन अपनी TRP बढाने के लिए टीवी वाले उन्हें अपने कर्यक्रमों में बुलाते रहते हैं, कपिल शर्मा के शो में भी सनी लियोनी को बुलाया गया, सलमान खान के बिग बॉस में भी सनी लियोनी की एंट्री हुई और अब डॉ मशहूर गुलाटी शो में भी सनी लियोनी की एंट्री होने वाली है.

सुनील ग्रोवर ने खुद यह जानती ट्विटर पर शेयर की लेकिन उन्होने सनी लियोनी का नाम ना लेकर केवल बेबी डॉल लिखा, उन्होंने लिखा - आ रही है सबकी चेहती, फैन्स उन्हें बेबी डॉल कहते हैं, आप खुद अनुमान लगाइए, मसाला केमिस्ट्री के लिए मुझे कौन ज्वाइन कर रहा है. यह मसालेदार कमेट्री IPL मैच के दौरान की जाएगी. अब इसमें कितना मसला होगा सनी लियोनी की मौजूदगी से ही पता चल जाता है.

यह मसालेदार कोमेनरी 13 अप्रैल को होने वाली है, गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाना है, लगता है अब चौकों और छक्कों से लोगों का मनोरंजन नहीं हो रहा है इसलिए सनी लियोनी के साथ मसालेदार कमेंट्री करके युवाओं का मनोरंजन किया जाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: