कांग्रेसी चिदंबरम जैसे राक्षसों और बिधर्मियों के लिए ये भगवा बहुत बड़ा हथियार है: साध्वी प्रज्ञा

sadhvi-pragya-called-congress-leader-p-chidambaram-rashas-adharmi

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: मालेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने आज जमानत के बाद पहली बार प्रेस को संबोधित किया और कांग्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाई, उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से निर्दोष थी और कांग्रेस ने साजिश के तहत मुझे फंसाया था, उन्होंने मुझे 9 साल तक जेल में रखकर बहुत प्रताड़ित किया, मुझे इतना मरवाया कि मेरे फेफड़े की झिल्ली फट गयी और मुझे कैंसर हो गया.

साध्वी ने मुंबई के कई पुलिस अधिकरियों का नाम लेते हुए कहा कि इन्होने मुझे इतना प्रताड़ित किया जितना आजाद भारत से पहले और आजाद भारत के बाद किसी भी स्त्री को प्रताड़ित नहीं किया गया होगा. उन्होने कहा कि मुझे प्रताड़ित करने वालों में हेमंत करकरे, परम बीर सिंह भी थे, परम बीर सिंह इस वक्त थाणे के पुलिस कमिश्नर हैं जबकि हेमंत करकरे मुंबई 26/11 हमले में शहीद हो चुके हैं.

साध्वी ने कहा कि कांग्रेस मुझे प्रताड़ित करवाकर मारना चाहती थी ताकि वे लोग भगवा आतंकवाद की परिभाषा गढ़ सकें, लेकिन इनकी कोशिश कामयाब नहीं हो पाई, इन लोगों ने मुझे मार मार कर बीमार जरूर बना दिया लेकिन ये लोग मेरी आत्मा, मेरे विश्वास को नहीं तोड़ पाए और आज मैं आप लोगों के सामने हाजिर हूँ.

जब उनसे भगवा आतंकवाद के बारे में पूछा गया तो साध्वी ने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन गृह मंत्री पी चिदंबरम ने भगवा आतंकवाद की परिभाषा गढ़ी थी और मुझे फंसाने की साजिश की थी लेकिन कोर्ट में इतना तो साबित हो गया कि कोई भगवा आतंकवाद नहीं होता, उन्होने पी चिदम्बरम को बिधर्मी और राक्षस बताते हुए कहा कि जो राक्षस और बिधर्मी होते हैं वे भगवा से बहुत डरते हैं इसलिए उनके लिए तो भगवा आतंकवादी ही होगा, उन्हने डरना भी चाहिए क्योंकि राक्षसों के लिए ये भगवा बहुत बड़ा हथियार है.

उन्होंने कहा कि 9 साल तक मुझे लगातार प्रताड़ित किया, ये तो निश्चित हो गया है कि कांग्रेस का क्षणयंत्र था और ये भी निश्चित हो गया है कि वर्तमान में कोई ऐसी सरकार है जो क्षणयंत्र नहीं करेगी, परन्तु ऐसी सरकार जरूर है जो न्याय के लिए प्रयास करती है इसलिए मुझे भरोसा है कि अब मेरे साथ न्याय होगा.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि पहले मैं पूरी तरह से ठीक थी और फिजिकली ट्रेंड भी थी लेकिन आज मैं बीमार हूँ, मुझे कैंसर है तो इसका कारण है ATS मुंबई, इन्होने मुझे 9 दिन तक गैरकानूनी तरीके से बंधक बनाकर इतना प्रताड़ित किया था, मुझे इतना मारा था कि मेरे फेफड़ों की झिल्ली फट गयी और मुझे कैंसर हो गया, उस वक्त पांच दिन तक मैं वेंटीलेटर पर थी, उस वक्त उन्होंने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से पूरी तरह तोड़ दिया लेकिन आत्मिक तौर पर वे मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाए, मैं सिर्फ अपने आत्मबल से आप लोगों के सामने हूँ वरना कांग्रेसियों ने मुझे ख़त्म करने का पूरा प्रयास किया था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: