अपने MCD पार्षदों से बोले केजरीवाल 'मुझे छोड़कर BJP में मत जाना तुम्हें भगवान की कसम है'

arvind kejriwal ne apne parshadon ko khilayee kasam, agar aapne bjp join kiya to kabhi khush nahi rahoge, bhagwan tumhen maaf nahi karega
arvind-kejrwal-swear-parshad-for-not-to-leave-aap-party

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली में मोदी लहर से बहुत डरे हुए हैं, MCD चुनाव में उन्हें करारी हार का स्वाद चखना पड़ा है, दिल्ली वालों ने उन्हें करारा सबक सिखा दिया है, इस चुनाव में उनके 49 पार्षद चुने गए हैं लेकिन केजरीवाल को डर है कि कहीं वे भी BJP में शामिल ना हो जाँय.

यही सोचकर कल अरविन्द केजरीवाल ने अपने नवनिर्वाचित पार्षदों को भगवान और अल्ला की कसम खिलाई, उन्होंने कहा कि आप लोग AAP को छोड़कर बीजेपी में मत शामिल होना, तुम्हें भगवान की कसम है.

केजरीवाल ने अपने पार्षदों से कहा कि आप लोग इमानदारी और साहस के साथ काम करोगे, हमारी पवित्र पार्टी और आन्दोलन को धोखा नहीं दोगे और अगर ऐसा करोगे तो समझ लो भगवान को धोखा दिया, आप को भगवान की कसम है, आप पार्टी नहीं छोड़ोगे.

केजरीवाल ने कहा कि यह पार्टी भ्रष्टाचार विरोधी आन्दोलन से निकली हुई पार्टी है इसलिए जो भी इस पार्टी में रहता है वो पवित्र हो जाता है, हम लोग पवित्र हैं और बहुत कुर्बानियां देकर यहाँ तक पहुंचे हैं, हम जेल गए, नौकरियां छोड़ीं, कैरियर दांव पर लगाकर पार्टी को आगे बढ़ाया है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों के पास बहुत पैसा है, वे आपको तोड़ने की कोशिश करेंगे, आपको पैसे देंगे लेकिन आप किसी लालच में मत आना, अगर आप लोग पार्टी छोड़कर चले गए तो जिन्दगी में कभी खुश नहीं हो पाओगे, अगर आपने मुझे धोखा दिया तो समझ लो भगवान को धोखा दिया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: