स्वामी ने पाकिस्तान में गायब हुए दोनों भारतीय मौलवी के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा: पढ़ें

subramanian-swamy-exposed-two-maulwi-kidnapped-in-pakistan
नई दिल्ली, 20 मार्च: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान में गायब हुए दोनों मौलवियों में बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है, दोनों पाकिस्तान में किडनैप कर लिए गए थे, दो दिन तक गायब रहने के बाद नाटकीय ढंग से मिल गए, अब दोनों लोग भारत लौट आए हैं। 

दोनों सूफी मौलवी सैयद आसिफ अली निजामी और नाजिम अली निजामी हजरत हजरत निजामुद्दीन दरगाह से सम्बंधित हैं। मौलवी नाजिम अली ने कहा है कि वे आसिफ अली निजामी की बहन से मिलने कराची गए हुए थे।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में यात्रा पर गए थे, सुब्रमनियम स्वामी ने इनके बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि दोनों भारतीय मौलवी देश-विरोधी गतिविधियों में संलिप्त हैं। 

स्वामी ने कहा कि मेरे पास गुप्त सूचना है कि दोनों मौलवी पाकिस्तान जासूस हैं और दोनों देशविरोधी काम करने के लिए पाकिस्तान गए थे, यही नहीं दोनों गायब नहीं हुए थे बल्कि सीक्रेट मिशन पर भारत विरोधी काम कर रहे थे, खुद को गायब बताकर भारत में सहानुभूति जुटाना इनके प्लान का हिस्सा था।

नाजिम अली को पाकिस्तानी मीडिया ने भारतीय खुफिया एजेंसी 'रिसर्च एंड एनालिसिस विंग' (रॉ) का जासूस बताया था जिसे नाजिम अली ने खारिज किया था। 

स्वामी ने कहा, "वे झूठ बोल रहे हैं..सहानुभूति हासिल करने के लिए ऐसा किया गया है। हमें स्वतंत्र सूत्रों से जानकारी मिली है कि दोनों भारत के खिलाफ काम कर रहे हैं।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: