UP के लोग राहुल गाँधी की खाट सभा से खटिया उठा ले गए क्योंकि ये उन्हीं का माल था: PM MODI

PM Narendra make fun of rahul gandhi khaat sabha in mirzapur rally uttar pradesh
modi-rahul-gandhi-khaat-sabha
मिर्जापुर: आज प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। मोदी ने कहा कि आजकल जो खुद अपना काम नहीं बता पा रहे हैं और अपने काम का झूठा ढोल पीट रहे हैं, आजकल अखिलेश जी मुझे भी काम बताते रहते हैं, अच्छी बात है, वे मुख्यमंत्री हैं और मैं उत्तर प्रदेश का सांसद हूँ इसलिए उनका हक है मुझे काम बताने का और अगर मुख्यमंत्री जी मुझे कोई काम बताएं तो मुझे करना भी चाहिए। 

मोदी ने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले अखिलेश ने मुझसे कहा कि बिजली के तारों को पकड़कर देखो, करंट आता है या नहीं। मोदी ने कहा - मेरी बात छोडो, आपके अपने नए यार, 27 साल यूपी बेहाल, वे आपसे ऐसे गले लगते हैं ऐसे गले लगते हैं। ज़रा अखिलेश जी, मुझे मालूम नहीं है कि खाट किसकी कड़ी होगी लेकिन आपने नए यार यूपी में खाट सभी करने निकले थे और लोग खटिया उठा उठाकर ले गए थे क्योंकि जनता को मालूम था कि उन्हीं का माल है।

मोदी ने कहा कि 14 सितम्बर 2016 मणिहान में राहुल जी की खाट सभी थी और वहां पर उनका हाथ एक बिजली के तार पर लग गया तो गुलाम नबी अजाद घबरा गए, उन्हें लगा कि कहीं कुछ गड़बड़ ना हो जाए, वे एकदम चिल्लाये - राहुल जी बिजली के तार पर हाथ ना लग जाए।

इसके बाद राहुल गाँधी ने कहा - गुलाम नबी आजाद जी, आप चिंता मत कीजिये, ये उत्तर प्रदेश है, तार है उसमें बिजली नहीं होती है। मोदी ने कहा कि ये 14 सितम्बर 2016 का आपने इसी नए यार का इकरार किया गया बयान है, क्या अब मुझे तार छूने की जरूरत है।

मोदी ने कहा - अखिलेश जी, अब उत्तर प्रदेश की जनता ने ऐसा तार बिछाकर रखा है कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों को करंट लगने वाला है, ये जनता की ताकत का तार है, जनता के ताकत की ऊर्जा है आप लोगों ने 15 साल तक प्रजा को परेशान किया है, लूटा है, उसका जवाब 11 मार्च को मिलने वाला है, आप पक्का समझ लीजिये।

मोदी ने जनता से पूछा - यहाँ के लोग खाट सभा की खाट तो उठा ले गए, अब इनकी खटिया भी खड़ी करोगे या नहीं करोगे? लोगों ने कहा - खड़ी करेंगे। मोदी ने कहा कि जब यहाँ के लोग खटिया उठाकर ले गए थे तो अखिलेश जी ने कहा था - हम तो यहाँ कटिया डालने से भी नहीं रोकते। एक तरफ खटिया हो या कटिया हो, आपकी जाने की बारी तय है, यह साफ़ दिख रहा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: