मोदी बोले, मुलायम ने 13 साल पहले शुरू किया था भटौली पुल निर्माण, पुल तो बड़ा अच्छा बना होगा..

PM Narendra modi exosed Mulayam Singh, Akhilesh Yadav and Kaam bolta hai in Mirzapur, Uttar Pradesh
pm-narendra-modi-expose-mulayam-singh-akhilesh-yadav
मिर्जापुर: आज प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। मोदी ने आज समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि मैं मिर्जापुर वालों से एक सवाल पूछना चाहता हूँ, मुझे खुश करने के लिए नहीं बताना आप सिर्फ सच बताना। मोदी ने कहा कि जब यहाँ उत्तर प्रदेश में सपा सरकार थी, उसके पहले बसपा की सरकार थी और उसके पहले सपा सरकार थी और मुलायम सिंह जी मुख्यमंत्री थे, यह 13 साल पहले की बात है, उस समय मुलायम सिंह ने बरेली और मिर्जापुर के बीच गंगा जी पर भटौली पुल के निर्माण की आधारशिला रखी थी। मोदी ने कहा कि यह पुल तो बहुत अच्छा बना होगा, लोगों ने कहा बना ही नहीं। 

मोदी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि काम बोल रहा है तो कुछ तो बना होगा। लोगों ने कहा - नहीं हुआ। इसके बाद मोदी ने कहा, जब 13 पहले शुरू हुआ पुल अब तक नहीं बना तो ये काम बोल रहा है या कारनामा बोल रहा है।

मोदी ने कहा, मुलायम सिंह ने एक और ब्रिज का निर्माण शुरू किया था, चुनाव पुल का, उसका भी काम हो गया क्या। लोगों ने कहा - नहीं।

मोदी ने कहा कि हमारे देश में गरीब से गरीब इंसान हो लेकिन अगर पिताजी ने कोई वादा किया हो, कोई काम किया हो तो बेटा कर्ज करके भी पिता का काम पूरा करता है, बेटा अपने बाप द्वारा शुरू किये गए काम को कभी अधूरा नहीं छोड़ता लेकिन कैसे कैसे लोग हैं उत्तर प्रदेश में जो बातें काम की करते हैं लेकिन अपने पिता के भी इरादों को नाम पूरा करते हो वो जनता जनार्दन का क्या भला करेंगे।

मोदी ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि ये ताजमहल बना रहे थे या पुल बना रहे थे, 13 साल हो गए, सरकारी धन का व्यय, जनता सामान्य की आशा आकांक्षा की कोई परवाह नहीं, अगर यही पुल सैफई में बनना होता तो 13 साल इन्तजार करना पड़ता क्या, अगर बहन जी को मूर्तियाँ बनानी होती तो 13 महीने भी नहीं लगते लेकिन आप लोगों की इन्हें परवाह नहीं है।

मोदी ने कहा कि मैं आप लोगों से आग्रह करने आया हूँ, आप इन्हें चुन चुन कर साफ़ कर दीजिये, यहाँ एक से भी लखनऊ नहीं जाना चाहिए ताकि इन्हें पता चले कि पूर्वांचल का अपमान करने, उपेक्षा करने का परिणाम क्या होता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: