मनोज तिवारी ने AAP का कर डाला जबरजस्त DNA एनालिसिस: पढ़ें

Manoj Tiwari news in hindi, manoj tiwari aap dna analysis, mcd elction news in hindi, bjp delhi news in hindi
manoj-tiwari-dose-complete-dna-analysis-of-aam-aadmi-party-aap
नई दिल्ली, 14 मार्च: बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला, उन्होने आज आम आदमी पार्टी को पूरी तरह से कलाई खोलते हुए कहा कि अगर इनके दो साल के कार्यकाल को देखें तो इनके काम से अधिक कारनामे दिखते हैं। 

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के कारनामे गिनाते हुए कहा - आप के कोई मंत्री फर्जी डिग्रीधारी हैं, आप के कोई मंत्री हवाला कारोबारी, आप का कोई मंत्री बलात्कारी, आप का मुख्यमंत्री स्वयं भ्रष्टाचारी अब क्या करे मनोज तिवारी। 

पहले कांग्रेस और अब आप, रोकती है MCD का फंड

मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पहले जब कांग्रेस सरकार थी तो वह भी MCD को फंड जारी नहीं करती थी, अब आम आदमी पार्टी है तो वह भी MCD रोकती है ताकि काम में रुकावट डालकर MCD और BJP को बदनाम किया जा सके। 

MCD ने केजरीवाल सरकार से अधिक काम किया

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर आप केजरीवाल सरकार और MCD के कामों की तुलना करें तो हमने अधिक काम किये हैं, जैसे - मैंने बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद कई स्टेडियम का उद्घाटन किया जिसे MCD ने बनाया, वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई सेंटर का उद्घाटन किया जो MCD ने बनाया, इंग्लिश मीडियम स्कूल का उद्घाटन किया जो MCD ने बनाया, MCD ने ही 50 गज वाले घरों का हाउस टैक्स माफ़ कर दिया, हमने जनता के लिए कई ऐसे ऑनलाइन सुविधा वाले काम किये जिसके लिए उन्हें MCD के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। 

उन्होंने कहा कि अगर आप दो साल में MCD के कार्यों को देखें और दो साल में आम आदमी पार्टी की कारगुजारी को देखें तो तो पूरी दिल्ली कहेगी कि AAP के कारनामे अधिक दिख रहे हैं।

पुराने पार्षदों को नहीं दिया जाएगा टिकट

मनोज तिवारी ने कहा कि आने वाले MCD चुनावों में हमने एक अलग निर्णय लिया है, हम मौजूदा पार्षदों की जगह नए चेहरों को टिकट देने जा रहे हैं, अब हम नए कार्यकर्ताओं को लायेंगे तो बीजेपी के लिए काम कर रहे थे, उनके लिए झंडा उठा रहे थे, पार्षदों के साथ काम कर रहे थे, उनके लिए भाग रहे हैं। अब नए चेहरों को चुनते समय परिवारवाद से दूर रहेंगे और इसमें पारदर्शिता बरतेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: