MCD चुनावों से पहले मनोज तिवारी का मास्टरस्ट्रोक, केवल नए और मेहनती लोगों को देंगे BJP से टिकट

delhi nagar nigam chunav 2017, mcd election news in hindi, bjp game plan for mcd election, manoj tiwari news in hindi
bjp-will-not-give-ticket-to-old-candidates-in-mcd-election-2017
नई दिल्ली, 14 मार्च: दिल्ली नगर निगम चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी ने मास्टरस्ट्रोक खेला है, आज दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता में बताया कि अगले महीने होने वाले दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से केवल नए और मेहनती लोगों को टिकट दिया जाएगा, अगर दूसरी तरह कहें तो पुराने पार्षदों को टिकट नहीं दिया जाएगा। 

बीजेपी ने यह मास्टरस्ट्रोक इसलिए खेला है ताकि पुराने पार्षदों के खिलाफ एंटी-इनकम्बेंसी वाले वोट आप और कांग्रेस की तरफ जाने के बजाय बीजेपी को ही मिल सकें, पिछले पांच साल से MCD में बीजेपी का शासन है लेकिन केजरीवाल MCD को फंड ही नहीं जारी कर रहे हैं, अगर केजरीवाल फंड जारी नहीं करेंगे तो वे काम नहीं कर पाएंगे, अगर वे काम नहीं करेंगे तो जनता उनसे नाराज हो जाएगी और केजरीवाल उनके खिलाफ एंटी-इनकम्बेंसी का माहौल बनाकर खुद वोट लेने की कोशिश करेंगे। लेकिन बीजेपी के इस मास्टरस्ट्रोक से आप का गणित फेल हो गया है। 

अब बीजेपी पुराने पार्षदों के टिकट काट देगी, मतलब जिन लोगों ने बीजेपी पार्षदों को पिछली बार वोट दिया था और इस बार उनसे नाराज हैं, उन पार्षदों को टिकट दिया नहीं जाएगा, उनकी जगह नया उम्मीदवार खड़ा किया जाएगा और जनता इन्हें वोट देगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: