माँ-बेटी दोनों का गैंगरेप करने के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति लखनऊ में किये गए गिरफ्तार

ma-beti-rape-accused-gayatri-prasad-prajapati-arrested-in-lucknow
Lucknow, 15 March: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर आयी है, खबर के अनुसार माँ-बेटी दोनों के साथ गैंगरेप के आरोपी सपा के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति लखनऊ में गिरफ्तार कर लिए गए हैं, वे पिछले एक महीने से छुपे हुए थे, बीजेपी ने आरोप लगाया था कि उन्हें अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री निवास में छुपाया हुआ है, कुछ भी हो आज गायत्री प्रसाद प्रजापति पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए। 

बता दें कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि गायत्री ने पार्टी में बड़ा पद दिलाने का लालच देकर उसके और उनकी बेटी के साथ कई बार गैंगरेप किया और यह सिलसिला करीब दो साल से चल रहा है, दो साल तक गायत्री माँ-बेटी दोनों का यौन शोषण करते रहे। 

गायत्री प्रसाद प्रजापति अमेठी से विधायक थे और उनके पास बड़े बड़े मंत्रालय भी रहे हैं, उनके खिलाफ पहले ही आय से अधिक संपत्ति रखने, अवैध कब्जे, अवैध खनन सहित कई संगीन मामले चल रहे हैं और वे समाजवादी पार्टी के सबसे खाऊ मंत्री के रूप में मशहूर थे, अब उनके ऊपर महिलाओं की आबरू लूटने का आरोप लगा है जो कि बहुत संगीन आरोप है। 

35 पीडिता चित्रकूट की रहने वाली है, उसका आरोप है कि समाजवादी पार्टी में अच्छा पद दिलाने के लिए गायत्री पसाद ने पहले उसे अपनी जाल में फंसाया और उसके साथ कई बार गैंगरेप किया, अब वे उनकी बेटी का यौन शोषण कर रहे हैं। पीड़िता ने जब अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस में करानी चाही तो उसे भगा दिया गया, उसके बाद उसने सुप्रीम कोर्ट में अपील की, सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत ही गायत्री प्रसाद प्रजापति पर माँ-बेटी दोनों के रेप का मामला दर्ज करने का आदेश दिया लेकिन इसके बाद गायत्री प्रसाद फरार हो गए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: