बड़े चालाक निकले BJP वाले, अपने 5 नेताओं का मीडिया से फ्री-फंड में करवा लिया प्रचार

bjp-latest-news-in-hindi
लखनऊ, 19 मार्च: अब तक आपको लगता रहा होगा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का कोई बड़ा नेता नहीं था इसलिए चुनाव से पहले किसी भी मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गयी थी लेकिन तीन-चार दिन के घटनाक्रमों को देखकर अब आपको लग रहा होगा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के एक से बढ़कर एक धाकड़ नेता हैं। 

अब तक आप इन नेताओं के बारे में इस लिए नहीं जान पाए थे क्योंकि मीडिया ने इनके बारे में कभी बताया ही नहीं, मीडिया में आने के लिए, सुर्ख़ियों में छाने के लिए और हैडलाइन में जगह बनाने के लिए नेताओं को लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करने पड़ते हैं, अगर बीजेपी ने इन नेताओं के प्रचार के लिए और अख़बारों के फ्रंट पेज पर आने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किये होते तो पहले ही लोग इन नेताओं के बारे में जान चुके होते। 

तीन-चार दिनों के घटनाक्रमों को देखकर लग रहा है कि बीजेपी वाले चालाक हैं, इन्होने बिना एक रूपया खर्च किये अपने नेताओं का प्रचार भी करवा दिया, अखबारों की हैडलाइन में जगह बना दी, टीवी चैनलों पर उनका चेहरा भी दिखा दिया, यह सब काम फ्री-फंड में किया गया, इस दौरान मीडिया वाले कैमरा लेकर इन नेताओं के पीछे भागते रहे और जिसे मुख्यमंत्री बनना था वह गोरखपुर में अपने निवास में आराम से बैठा रहा। 

बिना चवन्नी खर्च किये प्रचार पाने वालों में मनोज सिन्हा सबसे आगे रहे, वैसे तो मनोज सिन्हा केंद्र में मंत्री थे लेकन लो प्रोफाइल होने की वजह से ना तो कोई गूगल पर उनको सर्च करता था और ना ही विकीपीडिया पर कोई उनका पेज ढूंढता था लेकिन आज देश के सभी लोग जान चुके हैं कि मनोज सिन्हा एक पढ़े लिखे नेता हैं, BHU IIT से ग्रेजुएट और पोस्ट-ग्रेजुएट हैं, हार्ड वर्किंग हैं। 

बीजेपी ने इसी तरह से सुरेश खन्ना, दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्या, रामलाल का भी प्रचार करवा दिया, इन नेताओं के बारे में भी बहुत कम लोग जानते थे लेकिन अब सभी जानते हैं। वाह बीजेपी वालों, पहले लोगों को लग रहा था कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी में कोई दिग्गाह चेहरा नहीं है लेकिन अब लोगों को लग रहा है कि बीजेपी में दिग्गज नेताओं की भरमार है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: