मोदी ने UP को दिया 56 इंच वाला योगी CM, ख़ुशी में सराबोर होकर होली-दिवाली मना रहे हैं लोग

yogi-adityanath-is-56-inch-wale-cm-people-selebrating-holi-diwali

लखनऊ, 18 मार्च: उत्तर प्रदेश में अधिकतर लोग आज होली-दिवाली मना रहे हैं क्योंकि मोदी ने उन्हें अपने जैसा 56 इंच वाला मुख्यमंत्री दिया है, इतना दबंग और ऊर्जावान मुख्यमंत्री पाकर लोग बहुत खुश हैं, संयोग से योगी के नाम के अक्षरों को जोड़कर उसका योग 56 आ रहा है,  मतलब Y=25, O=15, G=7 और I=9, अगर सबको जोड़ लें तो 56 हो जाता है। इसी योग के आधार पर लोग योगी को 56 इंच वाला CM बता रहे हैं।

ऐसा नहीं है कि योगी को CM बनाए जाने का जश्न एक दो जगह हो रहा है, आज यूपी के हर कोने में जश्न मनाया जा रहा है, हर गाँव में पटाखे फूटे हैं, लोगों ने अबीर-गुलाल के साथ होली भी खेली है देखें फोटो।

योगी को CM बनाए जाने के बाद कई तरह के संयोग देखे जा रहे हैं, उत्तर प्रदेश में बीजेपी का 14 वर्ष का वनवाश ख़त्म हो हुआ है, जिस प्रकार से भगवान राम का वनवास ख़त्म होने के बाद वे वापस अयोध्या लौटे थे और दिवाली मनाई गयी थी उसी प्रकार से आज बीजेपी का वनवास ख़त्म होने बाद राम के जैसे भगवा वस्त्र धारण करने वाले योगी को मुख्यमंत्री यानी प्रदेश का राजा बनाया गया है .

यह सब संयोगों को देखकर उत्तर प्रदेश में खुशियाँ मनाई जा रही हैं, पटाखे फोड़े जा रहे हैं और मिठाइयाँ बांटी जा रही हैं, सोशल मीडिया पर भी लोग योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर मोदी के बाद योगी के बारे में ही चर्चा की जाती है, जब योगी मुख्यमंत्री बन गए तो लोग बहुत खुश हैं। 

कुछ लोग कह रहे हैं - लगता है मोदी ने हम लोगों के दिल की बात जान ली, लगता है मोदी जी भी फेसबुक पर हमारे कमेन्ट देखते रहते हैं इसलिए हमारी भावनाओं को समझकर उन्होने योगी को CM बना दिया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: