शहीद फौजी की बेटी की आड़ में शुरू हुआ एंटी-नेशनल खेल, इस महिला ने दिया करारा जवाब: पढ़ें

Gurmehar Kaur samachar, Sunita Visht samachar, Ramjas College samachar in hindi
sunita-visht-gurmehar-kaur-taja-news-in-hindi
Photo Credit: Twitter
नई दिल्ली, 28 फरवरी: देश में एक बार फिर से एंटी-नेशनल खेल शुरू हुआ है और इस बार यह काम एक शहीद सैनिक की बेटी की आड़ में शुरू हुआ है, उसका ऐसा ब्रेनवाश कर दिया गया है कि उसे लगता है कि हमारे सैनिकों की शहादत के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है बल्कि युद्ध जिम्मेदार है, आप को पता ही होगा कि पाकिस्तान हमारे कश्मीर पर कब्ज़ा करना चाहता है, अगर कश्मीर उसे दे भी दिया जाय तो पाकिस्तान की नजर कश्मीर के पास जम्मू पर और उसके बाद पंजाब पर पड़ जाएगी और वहां पर आतंकवाद शुरू हो जाएगा, अगर पंजाब दे दिया जाय तो पाकिस्तान की नजर हरियाणा, हिमाचल और उत्तराखंड पर पड़ जाएगी, और फिर से वही खेल शुरू हो जाएगा। 

यह लडकी चाहती है कि भारत पाकिस्तान से युद्ध ना करे और कश्मीर पाकिस्तान को दे दे, इसलिए इस लडकी ने अलगाववादियों, कट्टरपंथियों और देशद्रोहियों के साथ मिलकर एक अभियान चलाया है जिसमें नसीहत दी जा रही है कि पाकिस्तान से प्रेम किया जाय, उसके साथ युद्ध ना किया जाय और उसकी बात मान ली जाय। 

इस लड़की का नाम है गुरमेहर कौर, इसके पिताजी पाकिस्तानी आतंकियों के हमले में शहीद हो गए थे लेकिन यह अपने पिता की मौत के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं मानती बल्कि युद्ध को जिम्मेदार मानती है। 

गुरमेहर कौर को संसद हमले में शहीद हुए एक पत्रकार विक्रम विष्ट की पत्नी सुनीता विष्ट ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि मेरे पति को तो पाकिस्तान ने ही मारा था क्योंकि पाकिस्तान ने संसद हमले की साजिश रची, यहाँ पर आतंकी भेजे, उन्होंने संसद पर हमला किया और मेरे पति की जान चली गयी, वो तो अपनी ड्यूटी निभाने गए थे लेकिन पाकिस्तानी आतंकियों ने उनकी जान ले ली। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली विश्वविद्यालय में बीते बुधवार को एबीवीपी और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। एक दिन पहले ही एबीवीपी ने रामजस कॉलेज में आयोजित उस सेमिनार को जबरन रद्द करा दिया था, जिसमें जेएनयू के छात्र उमर खालिद को आमंत्रित किया गया था। इसके बाद गुरमेहर कौर ने ABVP के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: