BJP और ABVP वाले खुद ही देशविरोधी नारे लगाते हैं: केजरीवाल

Arvind Kejriwal samachar in hindi. Kejriwal blamed abvp and bjp to raise anti-national-slogan
arvind-kejriwal-taja-samachar-in-hindi
दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अखिल भारतीय विद्यार्थी संगठन (ABVP) और भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये दोनों संगठन खुद ही राष्ट्रविरोधी नारे लगाते और भाग जाते हैं, उसके बाद दूसरों को पकड़कर पीटते हैं, अगर ऐसा नहीं है तो नारे लगाने वाले पकडे क्यों नहीं जाते। उन्होंने यही ट्वीट दोबारा करते हुए कहा कि ये देश विरोधी नारे भाजपा-ABVP वाले ख़ुद ही लगवाते हैं।

आपको याद होगा कि पिछले साल JNU में उमर खालिद और उसके साथियों को खुलेआम देशविरोधी नारे लगाते हुए देखा गया था, उमर खालिद और उसके साथियों ने खुलेआम कहा था कि हमें चाहिए आजादी, कश्मीर मांगे आजादी, अफजल हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिन्दा हैं, तुम कितने अफजल मारोगे, हर घर में अफजल निकलेगा, तुम कितने मकबूल मरोगे हर घर से मकबूल निकलेगा, भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्ला इंशाल्ला, छीन के लेंगे आजादी, बन्दूक से लेंगे आजादी। 

कुछ ही दिन पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी के  रामजस कॉलेज में भी उमर खालिद को भाषण देने के लिए बुलाया गया लेकिन ABVP ने इस बार पहले की उमर खालिद के साथियों और वामपंथी छात्रों को पकड़कर पीट दिया। 

अब केजरीवाल का कहना है कि अलगाववादी और वामपंथी छात्र देश विरोधी नारे नहीं लगाते, ये नारे BJP और ABVP वाले खुद लगाते हैं या लगवाते हैं।

केजरीवाल ने ABVP और BJP के आलावा वीरेंद्र सहवाग को भी नहीं छोड़ा और उनके आपिए साथी उनके भी पीछे पड़ गए हैं, सहवाग से एक शहीद फौजी की बेटी गुरमेहर कौर जवाब दे दिया था, फौजी की बेटी ने कहा था कि मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा तो सहवाग ने उसे जवाब देते हुए कहा कि मैंने भी डबल सेंचुरी नहीं मारी बल्कि मेरे बैट ने मारी है। इसके बाद केजरीवाल और उनके आपिये साहति सहवाग के पीछे पड़ गए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: