मोदी ने दोस्ती की तो वामपंथी बोले 'मोदी डर गया' मोदी ने दुश्मनी की तो वामपंथी बोले ‘बुरा किया'

gurmehar-kaur-pakistan-prem
दिल्ली: भारत में वामपंथी विचारधारा वाले लोगों की सोच बदलती रहती है, माहौल देखकर ये अपने सुर बदल लेते हैं। आपने देखा होगा कि जब प्रधानमंत्री एकाएक पाकिस्तान चले गए थे और पाकिस्तान के साथ अपनी दोस्ती की शुरुआत की थी तो यही वामपंथी मोदी को गिरा हुआ बता रहे थे, ये कह रहे थे कि मोदी पाकिस्तान के आगे झुक गया, पाकिस्तान का गुलाम बन गया, केजरीवाल जैसे नेता तो यह भी कह रहे थे कि मोदी ने भारत को पाकिस्तान के हाथों बेच दिया, मोदी ISI का एजेंट है। मोदी के बारे में पता नहीं  क्या क्या बोला गया। उस वक्त वामपंथियों की आँखों में भारत और पाकिस्तान की दोस्ती चुभ रही थी। 

उसके बाद पाकिस्तान ने भारत को धोखा देते पठानकोट और उड़ी में आतंकी हमला करवा दिया और हमारे कई सैनिकों को मार दिया, उसके बाद यही वामपंथी मोदी को घेरते हुए बोले कि पाकिस्तान ने हमारे सैनिकों को मार दिया, मोदी कायर है, बदला लेने की हिम्मत नहीं है, 56 इंच का सीना पिचक गया। पता नहीं मोदी के बारे में क्या क्या बोला गया। 

उसके बाद भारत ने भी पाकिस्तान को जवाब देते हुए सर्जिकल स्ट्राइक कर दी और आतंकियों को उनके घर में घुसकर साफ़ कर दिया तो अब यही वामपंथी कह रहे हैं कि युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है, एक शहीद सैनिक की वामपंथी बेटी गुरमेहर कौर कैमरे के सामने आकर कहने लगी कि 'मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा है'। 

मतलब साफ़ है, अगर मोदी पाकिस्तान से दोस्ती करेंगे तो वामपंथी इसके लिए मोदी की आलोचना करेंगे ताकि मोदी को ये बदनाम कर सकें, अगर पाकिस्तान भारत पर हमला करेगा और हमारे सैनिकों को मार देगा तो भी ये मोदी पर हमला करेंगे और कायर कहेंगे, अगर मोदी पाकिस्तान से बदला ले लेंगे और उसके आतंकियों को मार देंगे तो भी ये वामपंथी कहेंगे कि युद्ध करना बुरा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: