फूलपुर का महा जनसैलाब देखकर बेहोश हो सकते हैं मोदी विरोधी, ख़ुशी से गदगद हो गए PM MODI

PM Modi addresses public rally in Phoolpur, Uttar Pradesh
modi-happy
फूलपुर, 20 फ़रवरी: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज फूलपुर में विशाल रैली को संबोधित किया, इस रैली में उमड़े जनसैलाब को देखकर मोदी के चेहरे पर गहरी मुश्कान देखने को मिली, वे खुशी से गदगद हो गए, इतनी भीड़ देखकर शायद कई मोदी विरोधी बेहोश हो जाएं। एक बार तो ऐसा लगा कि जैसे इलाहाबाद के फूलपुर में कुम्भ का मेला लग गया हो। 

मोदी ने कहा कि पिछले कुछ समय में उन्हें उत्तर प्रदेश के कई कोने में जाने का सौभाग्य मिला, मैंने चुनाव तो बहुत देखें हैं, चुनाव सभाएं भी बहुत देखी हैं लेकिन इस चुनाव में मैं देख रहा हूँ कि उत्तर प्रदेश के हर कोने कोने में परिवर्तन की तेज आंधी चल रही है। 
modi-happy
मोदी ने कहा कि ये चुनाव इसलिए याद रहेगा कि झूठ मूठ की प्रचार लीला के द्वारा हिंदुस्तान के गरीब से गरीब मतदाता की आँखों में धूल नहीं झोंकी जा सकती है ये इस चुनाव में दिख रहा है। 

मोदी ने कहा कि इलाहाबाद की धरती प्रधानमंत्रियों की धरती रही है लेकिन जब गरीबी में पहले बढे व्यक्ति लाल बहादुर शास्त्री जब देश के प्रधानमंत्री बने तो जय जवान जय किसान का नारा देकर सभी को अपना बना लिया था। मोदी ने कहा कि इसी धरती से एक बार फिर उत्तर प्रदेश का भाग्य निर्धारित होने वाली है। चुनाव का तीसरा दौर भी समाप्त हो गया है और चुनाव के प्रारंभ में सपा, बसपा और कांग्रेस की जो भाषा और मिजाज था, तीसरा दौर आते आते सब कुछ सिमट गया। 

मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में तीनों चरणों का मतदान हुआ है इसलिए हमें वोट देने वालों को हम धन्यवाद करते हैं, तीसरे चरण से पहले सपा और बसपा सरकार बनाने के लिए चुनाव चुनाव प्रचार कर रहे थे लेकिन तीसरे दौर के बाद सिर्फ बीजेपी और अपना दल ही सरकार बनाने के लिए प्रचार कर रहा है बाकी सब से हथियार डाल दिया है। अब तीनों दल इस रणनीति में लगे हैं कि इज्जत बच जाए इतनी सीटें कैसे लायें। एक तरफ वो अपनी इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ हम उत्तर प्रदेश का भाग्य बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: