मोदी ने खोल दी राहुल गाँधी के साथ साथ उनके पापा की भी पोल

PM Naredra Modi exposed Rajiv Gandhi, Congress and Rahul Gandhi
modi-exposed-rahul-rajiv-gandhi
उरई, 20 फ़रवरी: आपने देखा होगा कि आजकल राहुल गाँधी अपनी सभी रैलियों में वादा करते हैं कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने के बाद वे युवाओं को ढूंढ ढूंढकर उन्हें रुपये बांटेंगे और उन्हें कहेंगे कि कितना भी रूपया ले जाओ लेकिन फैक्ट्रियां खोलकर लोगों को रोजगार देना पड़ेगा। राहुल कहते हैं कि मेरा सपना है कि डोनाल्ड ट्रम्प अलीगढ का ताला खोलें, बराक ओबामा गाजियाबाद की चद्दर ओढें और बराक ओबामा लखनऊ का आम खाएं। वह उत्तर प्रदेश एक युवाओं को पैसे बांटेंगे और उन्हें रोजगार देने के लिए कहेंगे। 

आज प्रधानमंत्री मोदी ने पहले तो राहुल गाँधी के पापा यानी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की पोल खोली, उन्होंने कहा कि आजकल कांग्रेस के एक नेता दिखते हैं और बड़ी बड़ी बातें करते हैं, उनके पिताजी का नाम था राजीव गाँधी, जब राजीव गाँधी प्रधानमंत्री थे तो उन्होंने 1988 में चित्रकूट में स्वयं आकर ग्लास फैक्ट्री का शिलान्याश किया था लेकिन आज 30 वर्ष बीत चुके हैं, ना तो फैक्ट्री लगी, ला काम शुरू हुआ और ना ही लोगों को रोजगार मिला। 

मोदी ने रैली में आये लोगों से कहा कि आप लोग भूल जाते हैं इसीलिए ये आपका फायदा उठाते हैं लेकिन अब आप मत भूलना, उन्होने कहा कि मैंने बहुत गहराई से सोचा कि आखिर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में गठबंधन क्यों हुआ तो मैंने पाया कि ये दोनों 'कौन कौन मौसेरे भाई हैं', कांग्रेस वाले शिलान्याश करते हैं लेकिन काम शुरू नहीं होता उसी तरह से अखिलेश मेट्रो का उद्घाटन करते हैं लेकिन तीन महीने बाद भी मेट्रो शुरू नहीं होती इसीलिए इन लोगों की जोड़ी खूब जमती है। 

मोदी ने कहा कि अब आपके पास मौका आया है, सपा बसपा और कांग्रेस का एक भी नमूना लखनऊ नहीं पहुंचना चाहिए। पूर्व रूप से भारतीय जनता पार्टी को जिताइये। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: