अपना हिसाब देने की अखिलेश में हिम्मत नहीं, सिर्फ ‘मोदी ने क्या किया’ की रट लगा रहे हैं: मोदी

pm-narendra-modi-ghaziabad-rally-speech-in-hindi
pm-narendra-modi-ghaziabad-rally-speech-in-hindi
Ghaziabad, 8 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज गाजियाबाद में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया, मोदी ने आज बिना देरी किये अखिलेश यादव पर हमला बोलना शुरू कर दिया, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने पांच साप पहले सत्ता सौंपी, उन्हें मुख्यमंत्री बनाया, अब उन्हें अपने पांच साल के काम का हिसाब देना चाहिए। 

मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव अपने काम का हिसाब नहीं दे रहे हैं, वे सिर्फ इस बात की रट रखा रहे हैं कि मोदी ने क्या किया, मोदी ने ये किया, मोदी ने वो किया, मोदी ने ये नहीं किया, मोदी ने वो नहीं किया आदि। मोदी ने कहा कि अभी तो आपको अपने काम का हिसाब देना चाहिए जब मेरे पांच साल पूरे होंगे तो मै जनता के सामने आऊंगा और अपने काम का हिसाब दूंगा। 

मोदी ने कहा कि जब पांच साल पहले अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने थे तो मुझे भी लगता था कि ये नौजवान है, पढ़ा लिखा है, ये जरूर कुछ अच्छा काम करेगा लेकिन पांच साल बाद मै देखता हूँ तो मुझे लगता है कि अखिलेश ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया। मोदी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की महिलाएं शाम पांच बजे के बाद अपने घरों से नहीं निकल सकती, हर जगह गुंडे माफिया घूम रहे हैं, माँ बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है।

मोदी ने कहा कि मै लगातार इनके भाषण देख रहा हूँ, केवल मुझे और दिल्ली सरकार को गालियाँ दे रहे हैं, आप मुझे 10 मिनट गालियाँ दो लेकिन कम से कम पांच मिनट अपने काम का हिसाब भी तो दे दो। 

मोदी ने कहा कि आपने मुझे प्रधानमंत्री बनाया है, देश को भ्रष्टचार ने बर्बाद किया है और मै भ्रष्टाचार ख़त्म करने का प्रयास कर रहा हूँ लेकिन मै दिल्ली में बैठकर उत्तर प्रदेश से भ्रष्टाचार नहीं ख़त्म कर सकता, अगर यहाँ पर भ्रष्टाचार ख़त्म करना है तो उन लोगों को हटाना पड़ेगा जिसकी वजह से भ्रष्टाचार हो रहा है, यहाँ पर भी बीजेपी की सरकार बनानी पड़ेगी उसके बाद यहाँ से भी मै भ्रष्टाचार हटा दूंगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: