अभी भी ‘नोटबंदी नोटबंदी’ चिल्ला रहे हैं राहुल-अखिलेश, पता नहीं इनका कितना हुआ है नुकसान: मोदी

pm-narendra-modi-speak-on-notbandi-in-ghaziabad-rally-in-hindi

Ghaziabad, 8 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज गाजियाबाद रैली में फिर से नोटबंदी और कालेधन पर कार्यवाही का जिक्र किया, मोदी ने कहा कि आप देखिये कालेधन के खिलाफ मैंने जो लड़ाई छेड़ी है, भ्रष्टाचार के खिलाफ जो लड़ाई छेड़ी है, कैसे कैसे लोग परेशान हैं, इतने दिन बीत गए हैं उसके बावजूद भी ये जहाँ जाते हैं वही बोलते रहते हैं, आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि इनका कितना नुकसान हुआ होगा।

मोदी ने कहा कि गरीबों से लूटा हुआ पैसा है वह गरीबों को लौटाने का मै संकल्प करके बैठा हुआ हूँ और मै किसी को छोड़ने वाला नहीं हूँ। मोदी ने कहा कि यह पैसा गरीबों का है, देश का सामान्य मानवी का है, ये पैसा देश के इमानदारी आदमी है, माध्यम वर्गीय का है और देश के भविष्य के लिए है, ये रुपये मै निकालकर रहूँगा और देश के भले के लिए इस्तेमाल करने वह हूँ लेकिन इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए।

मोदी ने कहा कि ये लड़ाई विकास और विनाश के बीच की लड़ाई है, इन लोगों की सरकारें आपने देश भर में देख लीं, इनका विनाश कर रास्ता है लेकिन हमारी बीजेपी सरकारें देखो तो पर चलेगा कि हमारा विकास का रास्ता है, उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए बीजेपी की सरकार चुनें।

LEAVE A REPLY