PM MODI ने अखिलेश यादव की समझदारी पर किया शक और राहुल गाँधी की बड़ी बेइज्जती कर दी: पढ़ें

pm-modi-big-attack-on-rahul-gandhi-and-akhilesh-yadav-in-hindi
pm-modi-big-attack-on-rahul-gandhi-and-akhilesh-yadav-in-hindi

Bijnor, 10 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज बिजनोर में एक बड़ी रैली को संबोधित किया, मोदी ने अखिलेश और राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि आज कोई भी उत्तर प्रदेश का नागरिक हो जिसका भाजपा से दूर दूर तक भी नाता ना हो, राजनीति से कोई लेना देना ना हो, ऐसा सीधा साधा एक भी नागरिक ये बतायेगा कि - क्या उत्तर प्रदेश की सरकार सज्जनों और इमानदारों की रक्षा करने वाली है, क्या उत्तर प्रदेश की सरकार माँ बेटियों की रक्षा करने वाली है, नौजवानों का भविष्य बनाने वाली है, किसानों का भला करने वाली है। लोगों ने कहा नहीं। 

मोदी सरकार ने कहा कि जो सरकार इमानदारों और सज्जनों का भला ना कर पाए, दुखी, पीड़ित, शोषित, वंचित का कल्याण ना कर पाए, क्या ऐसी सरकार की जरूरत है, क्या ऐसी सरकार को नहीं निकलना चाहिए। मोदी ने कहा कि बलिया से बिजनोर तक परिवर्तन की एक लहर चल रही है। 

मोदी ने कहा कि इस लहर से बचने के लिए अखिलेश उसके साथ गठबंधन कर लिया जिसके साथ तू तू मै मै कर रहे थे, जब इन्होने देखा कि हर तरफ कमल ही कमल दिख रहा है तो ये निकल पड़े और बोले, आ गले लग जा, एक दूसरे को बचाओ बचाओ चिल्ला रहे हैं। 

मोदी ने कहा कि मेरा अखिलेश से अधिक परिचय तो नहीं है लेकिन कभी कभी मीटिंग में मिलते थे, कभी अखबार में उनके विषय में पढ़ते थे तो ऐसा लगता था कि पढ़ा लिखा नौजवान है, हो सकता है कि सीखने का प्रयास कर रहा हो, मुझे आशा थी कि शायद राजनीति में कोई नौजवान 5-6 साल में तैयार हो जाएगा वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के एक ऐसे नेता हैं जिनकी इतनी बचकाना हरकतें हैं कि अगर आप कम्प्यूटर पर जाएं और गूगल में देखें तो शायद किसी राजनेता पर इतने चुटकुले नहीं होंगे जितने कांग्रेस के नेता पर हैं। उनका बोलचाल का ढंग गजब का है, वे ऐसी ऐसी हरकतें करते थे कि कांग्रेस के बड़े बड़े नेता भी उनसे 10 फूट दूर रहना पसंद करते थे। 

मोदी ने कहा कि जिस नेता से कांग्रेस के बड़े बड़े नेता भी किनारा करते थे, अखिलेश ने उसे गले लगा लिया, जब जाकर मुझे अखिलेश जी की समझदारी पर शक होने लगा है, कोई बड़ी से बड़ी गलती कर सकता है लेकिन ऐसी गलती नहीं कर सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: