मोदी ने माँगी बिजनोर रैली में आये लोगों से माफी: पढ़ें क्यों?

pradhanmantri-narendra-modi-news-in-hindi-bijnor-rally-up
pradhanmantri-narendra-modi-news-in-hindi
Bijnor, 10 Feb: प्रधानमंत्री मोदी को आज बिजनोर रैली में आये लोगों से मांगनी पड़ी, उन्होंने रैली में आये लोगों से क्षमा याचना करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मैं आप लोगों से माफी मांगता हूँ। 

मोदी हेलिकॉप्टर से रैली स्थल पर समय पर पहुँच गए, मंच पर पहुँचते ही उन्होंने कहा - मैं आप लोगों से माफी माँगना चाहता हूँ, मै माफी इसलिए मांग रहा हूँ क्योंकि हमारे यहाँ के आयोजकों ने सोचा था इस मैदान में जितने लोग आयेंगे उनका समावेश हो जाएगा, लेकिन मैं देख रहा हूँ कि दीवार के उस पार इससे भी अधिक लोग हैं, कुछ लोग मैदान के बाहर छूट गए, ये मैदान छोटा पड़ गया, आप पहुँच नहीं पाए इसके लिए मै भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आप लोगों से क्षमा मांगता हूँ। लेकिन भाइयों बहनों ये मेरा सौभाग्य है कि दूर दूर छत पर जो खड़े हैं शायद उन्हें सुनाई भी नहीं देता होगा, यहाँ दीवार के पार हजारों लोग मुझे देख भी नहीं पाते होंगे इसके बावजूद भी आप मुझे आशीर्वाद देते हैं, मैं आपका शुक्रगुजार हूँ।

आज मोदी की रैली में इतनी भीड़ आ गयी कि बीजेपी के कई उम्मीदवार ट्रैफिक में ही फंसे रहे, बीजेपी के कई उम्मीदवार भी रैली में आकर मोदी के साथ मंच साझा करने वाले थे लेकिन वे बेचारे ट्रैफिक में ही अटक गए। 

जब मोदी मंच पर पहुंचे और रैली को संबोधित करना शुरू किया तो उन्होंने सबसे पहले अपनी उम्मीदवारों का नाम लिया लेकिन उस समय कई उमीदवारों की कुर्सी खाली थी तो मोदी ने बताया मै तो हेलीकॉप्टर से आ गया लेकिन बाहर इतना ट्रैफिक है कि हमारे कई उमीदवार ट्रैफिक में ही अटक गए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: