PM MODI ने समाजवादी पार्टी को बताया 'एक कुनबे की पार्टी’, मुलायम से लेकर आजम तक सबको लताड़ा

samajwadi-party-ek-kunbe-ki-party-hai-says-pm-narendra-modi
samajwadi-party-ek-kunbe-ki-party-hai-says-pm-narendra-modi
Bijnor, 10 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज बिजनोर में एक बड़ी रैली को संबोधित किया, मोदी ने अखिलेश और राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एक पार्टी नहीं है बल्कि एक परिवार का कुनबा है और ये दो पार्टियों का गठबंधन नहीं है बल्कि दो कुनबों का गठबंधन है, एक कुनबा दिल्ली वाला है तो दूसरा कुनबा सैफई वाला है, ये दोनों कुनबे मिलकर सोच रहे हैं कि राजपाट पर हमारा ही हक है, कोई सामान्य मानवी उसमें घुस नहीं सकता है। 

मोदी ने बताया कि समाजवादी कुनबे के एक नेता ने क्या कहा था, उन्होंने कहा कि आजकल टीवी पर बच्चे ऐसा कुछ देखते हैं इसलिए रेप जैसी घटनाएं हो जाती हैं, क्या बात बोल रहे हैं ये? माताओं और बहनों पर इतना भयंकर जुल्म हो रहा है और आप ऐसी शर्मनाक बात बोल रहे हो, मोदी ने बताया कि कुनबे के मुखिया ने तो यहाँ तक कह दिया कि बलात्कार तो होते रहते हैं, उसमें सजा वजा नहीं होनी चाहिए, फांसी की सजा नहीं होनी चाहिए, लड़कपन में लोग ऐसी गलती कर देते हैं, उन्हें माफ़ कर देना चाहिए। 

मोदी ने कहा कि जिस कुनबे की ये सोच हो, जिस कुनबे की ये परंपरा हो, आप सोचिये, ऐसी सोच वाले माँ-बेटियों की रक्षा कर पाएंगे क्या?

मोदी ने बताया कि - गाजियाबाद - अलीगढ मार्ग पर माँ बेटी को कार से निकाल दिया गया और घंटों तक उनके ऊपर जुल्म चलता रहा और समाजवादी पार्टी की सरकार को उसकी ज़रा भी चिंता नहीं हुई, इस कुनबे के एक नेता जो सबसे अधिक मलाई खा रहे हैं, सबसे अधिक मौज उठा रहे हैं, उन्हें सुप्रीम कोर्ट में कान पकड़कर माफी मांगनी पड़ी। 

मोदी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ख़त्म हो गयी है, बिजनोर में 2000 गाँव हैं और उसमें केवल एक सांसद है लेकिन यूपी में एक गाँव ऐसा भी है जहाँ पर MP ही MP हैं, MLA ही MLA हैं, MLC ही MLC हैं, कोई मुझे समझाओ भाई, क्या कारण कि अकेले सैफई गाँव से इतने सारे MP, इतने सारे MLA इतने अधिक MLC, हर संस्थाओं में सैफई गाँव के एक ही कुनबे के लोग हैं, क्या आप में कोई क्षमता नहीं है। 

मोदी ने कहा कि ये ऐसा कुनबा है जिसनें अपनी जाति को वोटबैंक तो बनाया है लेकिन अपनी जाति का भी भला नहीं किया, इन्होने केवल एक परिवार का भला किया है, एक गाँव के लोगों का भला किया है।

मोदी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश को बचाना है तो दोनों कुनबों से बचाना पड़ेगा, ये दोनों कुनबे मिलकर आये हैं, एक कुनबा जिसनें 70 साल से देश को तबाह कर दिया  दूसरा कुनबा जिसनें बारी बारी से आकर उत्तर प्रदेश को तबाह कर दिया। मोदी ने कहा कि पहले तबाह करने वाले दोनों कुनबे अलग अलग थे, अब आप सोचिये, जब ये अलग अलग थे तो भी इतना नुकसान कर गए, जब ये दोनों कुनबे इकठ्ठा हो गए तो कुछ बचेगा क्या? मोदी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश बचाना है तो इस दोनों कुनबो को पहले बाहर निकालना पड़ेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: