70 साल में आपको पीने का पानी नहीं दे पाए अब सपा, बसपा और कांग्रेस को चुन चुन कर साफ कर दो: MODI

PM Narendra Modi Urai Rally Bundelkhand. Modi latest news in Hindi
sp-bsp-congress-news
उरई, 20 फ़रवरी: आज प्रधानमंत्री मोदी ने बुंदेलखंड क्षेत्र के उरई जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए लोगों की आत्मा को झकझोर दिया, उन्होंने सपा बसपा और कांग्रेस को एक ही सिक्के के दो पहलू बताते हुए जमकर हमला बोला और इन्हें चुन चुन कर साफ़ करने की अपील की।


मोदी ने मायावती पर बरसते हुए कहा कि ये बसपा पार्टी कहाँ से कहाँ पहुँच गयी, जब 8 नवम्बर को रात के 8 बजे जब मैंने नोटबंदी का फैसला किया और कहा कि बड़े बड़े लोगों ने गरीबों का जितना भी माल लूटा है उसे बैंकों में जमा करना पड़ेगा तो मायावती हमारे खिलाफ हो गयीं और बाद में पता चला कि उन्होंने भी 100 करोड़ का कालाधन छुपा रखा था। 

मोदी ने कहा कि सपा और बसपा जानी दुश्मन थे, अगर सपा पूरव की तरफ जाने के लिए कहती थी तो बसपा पश्चिम में जाने के लिए कहती थी, अगर सपा दिन कहे तो बसपा रात कहती थी, दोनों एक दूसरे के घोर विरोधी थे लेकिन नोटबंदी के बाद मैं हैरान हो गया, जब मैंने नोटबंदी की, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई छेडी, कालेधन वालों से हिसाब माँगा तो सपा, बसपा और कांग्रेस सब इकठ्ठे हो गए और सबके सब एक ही भाषा बोलने लगे। 

मोदी ने कहा कि अब इन नेताओं ने क्या कहा ये सुन लीजिये, बहन जी ने तो कहा कि पूरी तैयारी नहीं थी, मोदी ने कहा, तैयारी सरकार ने नहीं की थी या आपने नहीं की थी। इसके बाद मायावती ने कहा कि एक सप्ताह रुक जाते तो हम कोई विरोध नहीं करते, ये सप्ताह किसके लिए, ये बीच में सप्ताह की क्या जरूरत थी। 

मोदी ने बताया कि - मुलायम सिंह ने भी यही कहा - अरे भाई पहले घोषणा करनी चाहिए थी, लोगों को तैयारी करने का मौका चाहिए था और उसके बाद लागू करना चाहिए था। मुलायम जी, अगर मैं तैयारी करने का मौका देकर नोटबंदी करता तो ये नोटें बैंक में आतीं क्या? पूरा खेल ख़त्म हो जाता कि नहीं हो जाता? लूटने वाले लूट कर चले जाते कि नहीं चले जाते?

मोदी ने कहा कि मुलायम सिंह को नोटबंदी से अधिक परेशानी इस बात की है कि उन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला। मोदी ने कहा कि रातों रात बैंकों में धनाधन पैसे जमा होने लगे और फिर चिल्लाने लगे कि चुनाव आता है तभी मेरे भाई का हिसाब क्यों खोला जाता है। चुनाव आता है तभी बसपा ने 100 करोड़ जमा किया तो उसकी चर्चा क्यों हो रही है। अरे बहन जी, चुनाव आया इसलिए चर्चा नहीं हो रही है, आपने नोटबंदी के बाद अभी अभी जमा किया इसलिए चर्चा हो रही है। 

मोदी ने कहा कि अब तो BSP का नाम ही बदल गया है, अब बहुजन तो केवल बहन जी में सिमट गया है, अब बहुजन बहनजी बन गया है और पूरी पार्टी बहन जी संपत्ति पार्टी बन गयी है। 

मोदी ने जनता से पूछा - आप मुझे बताइये, जो अपने लिए धन जमा करते हैं क्या वो आपका कभी भला कर सकते हैं? आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे क्या?

मोदी ने कहा कि सपा हो, बसपा हो या कांग्रेस हो। इनको आपने देख लिया है और परख भी लिया है, 70 साल के बाद भी पीने का पानी नहीं दे पाए, क्या इनके भरोसे आगे भी आपकी गाड़ी चलेगी? मोदी ने कहा कि इस बार आप हिम्मत के साथ सपा, बसपा और कांग्रेस को पूरे बुंदेलखंड में से चुन चुन कर साफ़ कर दीजिये। उनको ऐसी बुरी सजा दीजिये, ऐसी बुरी सजा दीजिये कि ये ठिकाने पर आ जाएं।

मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड में 70 वर्षों में इतना बड़ा गड्ढा बन गया है कि इसे गड्ढे से निकालने के लिए यहाँ पर दो इंजन लगाने पड़ेंगे, एक इंजन उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाकर और दूसरा प्रधानमंत्री के साथ इस इंजन को जोड़कर, दूसरा काम आपने पहले कर दिया है इसलिए अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाकर बुंदेलखंड को समस्याओं के गड्ढे से निकाल दीजिये। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: