MODI ने बुंदेलखंड वालों की आत्मा को झकझोरा ‘अपनी आत्मा से पूछो, सपा-बसपा को वोट देकर क्या मिला’

PM Narendra Modi Public Meeting in Orai. Appeal to vote for BJP
pm-narendra-modi-public-meeting-in-orai-attack-sp-bsp-congress
उरई, 20 फ़रवरी: आज प्रधानमंत्री मोदी ने बुंदेलखंड क्षेत्र के उरई जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए लोगों की आत्मा को झकझोर दिया। मोदी ने कहा कि ये चुनाव किसकी सरकार बने या किसकी ना बने इसलिए नहीं है, ये चुनाव कौन मंत्री बने या कौन मुख्यमंत्री बने, कौन विधायक बने कौन ना बने इसका भी फैसला करने के लिए नहीं है, बुंदेलखंड के लिए ये चुनाव एक बहुत बड़ा फैसला है, आपको तय करना है कि सपा और बसपा के चक्कर से निकलना है कि नहीं है, सपा और बसपा ने जो मुसीबतें पैदा की हैं उन मुसीबतों से बाहर आना है या नहीं है। 

मोदी ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में उत्तर प्रदेश की हालत खराब है, उत्तर प्रदेश में भी सबसे बुरा हाल अगर किसी का है तो इस बुंदेलखंड का है और ये इसलिए नहीं है कि बुंदेलखंड के लोगों में दम नहीं है, इसलिए नहीं है कि मिटटी में ताकत नहीं है, ये इसलिए भी नहीं है कि बुंदेलखंड के पानी में ऊर्जा नहीं है। 

मोदी ने कहा कि परमात्मा ने बुंदेलखंड को सब कुछ दिया है लेकिन आपने उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकारें बनायी हैं जिन सरकारों ने, नेताओं ने, विधायकों ने, मंत्रियों ने, मुख्यमंत्रियों ने आपको तबाह करके रखा हुआ है। इसलिए सपा हो, बसपा हो, कांग्रेस हो ये सभी एक ही सिक्के के अलग अलग पहलू हैं, ये एक ही चट्टे बट्टे के लोग हैं इसलिए अब बुंदेलखंड को किसी की बात मानने की जरूरत नहीं है, आप मेरी भी बात मत मानिए, आप अपनी आत्मा से पूछिए - क्या आपके साथ अन्याय हुआ है कि नहीं? क्या आपको उपेक्षित रखा गया है कि नहीं रखा गया है? आपके हकों को छीना गया है कि नहीं? आपके यहाँ हर पांच साल में जो भी आया वो आपको लूटता रहा, आपकी गिनती ही नहीं है, उनको तो लगता था कि कहीं और से सीटें लाएंगे और यहाँ के लोगों को दबोच के रखेंगे ये लोग कहाँ जाएंगे। 

मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपको वादा करती है कि अब उत्तर प्रदेश में जो सरकार बनेगी उसमें बुंदेलखंड की आवाज सुनने की व्यवस्था होगी, उनकी समस्याओं के समाधान के लिए योजनाओं को लागू करने के लिए विशेष प्रावधान किया जाएगा इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद एक स्वतंत्र बुंदेलखंड विकास बोर्ड बनाया जाएगा और मुख्यमंत्री दफ्तर में ही उसकी निगरानी की व्यवस्था की जाएगी और हर हप्ते उसका हिसाब माँगा जाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: