BSP का नाम बदलने से मोदी पर तिलमिलाई मायावती, बदले में बदल दिया ND MODI का नाम

Mayawati changed Narendra Damodar Modi name to Negative Dalit Man
mayawati-changed-narendra-damodar-das-modi-name
सुल्तानपुर, 20 फरवरी: कल प्रधानमंत्री मोदी ने बुंदेलखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए बहुजन समाज पार्टी का नाम बदलकर बहनजी संपत्ति पार्टी (Bahanji Sampatti Party) रख दिया था। उन्होंने कहा था कि बहनजी नोटबंदी के बाद अपने कालेधन को ठिकाने लगाने के लिए एक हप्ते का समय चाहती थीं जब समय नहीं दिया गया तो उन्होंने भी तिजोरी से 100 करोड़ रूपया निकालकर बैंक में जमा किया। अब बहुजन समाज पार्टी बहनजी समाज पार्टी बन गयी है। 

मोदी द्वारा अपनी पार्टी का नाम बदलने से मायावती भी तिलमिला गयीं और तुरंत ही उन्होंने मोदी को जवाब देते हुए उनका नाम बदल दिया, मायावती ने कहा कि नरेन्द्र का मतलब निगेटिव, दामोदर का मतलब दलित और मोदी का मतलब मैन यानी नरेन्द्र दामोदार मोदी मतलब निगेटिव दलित मैन। उन्होंने कहा कि मोदी दलित विरोधी आदमी हैं। 

मायावती ने कल सुल्तानपुर में एक रैली के दौरान कहा, "न ही मैंने शादी की और न ही संपत्ति बनाई है। मोदी नहीं जानते कि बसपा पार्टी बाद में है, एक आंदोलन पहले है। मैंने शादी नहीं की और पूरी जिंदगी अल्पसंख्यकों और दलितों के विकास में लगा दी।"

मायावती ने कहा कि आज (सोमवार) मोदी, बसपा और बसपा की सर्वोच्च नेता के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे थे, इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री कितने दुखी हैं। 

उन्होंने कहा, "दलित की बेटी हेलीकॉप्टर में घूमे इनको अच्छा नहीं लगता। इनकी मंशा इतनी थी कि नोटबंदी चुनाव से पहले कर दो बसपा कंगाल हो जाएगी।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: