नरेन्द्र मोदी 50 परिवारों को पैसा देता है, हम युवाओं को ढूंढ दूंढ कर पैसे बाटेंगे: राहुल गाँधी

Rahul Gandhi Allahabad Rally news in Hindi. Rahul Gandhi latest news in Hindi. Congress news
rahul-gandhi-attack-pm-narendra-modi-in-allahabad-rally
इलाहबाद, 21 फ़रवरी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज इलाहबाद में रैली करके प्रधानमंत्री मोदी पर तीखे हमले किये, उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसानों को पानी नहीं मिलता क्योंकि जिन पैसों से किसानों को पानी मिलना चाहिए वह पैसे मोदी ने देश के 50 बड़े अमीरों को दे रखे हैं, अब देश का हर किसान यही कह रहा है कि बात नहीं बनी, युवा से पूछो तो वो भी यही कह रहा है कि बात नहीं बनी, छोटे दुकानदार से पूछो तो वह भी कहता है कि बात नहीं बनी। 

राहुल गाँधी ने कहा कि नोटबंदी करके मोदी ने रोजगार ख़त्म कर दिया, छोटे उद्योगों को ख़त्म कर दिया, छोटे दुकानदारों को ख़त्म कर दिया, किसानों को नष्ट कर दिया हिंदुस्तान को ख़त्म कर दिया। उन्होने प्रेस वालों पर बरसते हुए कहा कि मीडिया वाले मोदी के काम को बढ़िया बताते हैं क्योंकि वह मोदी से डरते हैं। अरे भाई, अगर आप लोग मोदी से डरते हो तो कोई बात नहीं, पहले पेज पर उनके मन की लिख दिया करो लेकिन अख़बार के बीच में सच लिख दिया करो। 

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी ने 1 लाख 40 हजार करोड़ रुपये देश के 50 बड़े अमीरों को बाँट रखे हैं जबकि ये लोग इतना रोजगार नहीं दे पाते, हम आयेंगे तो उत्तर प्रदेश के युवाओं को ढूंढ ढूंढकर पैसे बांटेंगे, हम कानपुर में जाएंगे और वहां के युवाओं को ढूंढ ढूंढकर पैसे बांटेंगे, हम उनसे कहेंगे कि इस वक्त तुम्हारी फैक्ट्री में 10 लगो काम कर रहे हैं, ये लो रुपये लेकिन दो वर्षों में 200 लोग काम करने चाहिए। 

ये तो राहुल गाँधी ने कहा लेकिन एक सवाल यह है कि कांग्रेस से इसी तरह से विजय माल्या को पैसे बांटे थे और उससे कहा था कि ये लो 9000 हजार करोड़ रुपये और लोगों को रोजगार दो लेकिन विजय माल्या तो पैसे लेकर भाग गया, अगर ऐसे ही राहुल गाँधी पैसे बांटेंगे तो विजय माल्या की तरह लोग पैसे लेकर भागते रहेंगे, तब तो देश बर्बाद हो जाएगा।

जानकारी के लिए यह भी बता दें कि देश के 50 बड़े अमीरों को मोदी ने पैसे नहीं बांटे थे क्योंकि मोदी को आये केवल ढाई साल हुए हैं, अगर वे ढाई साल पहले भी लोगों को पैसे बांटते तो केवल ढाई साल में देश के 50 बड़े अमीर नहीं खड़े हो जाते, इन 50 लोगों को देश का 50 बड़ा अमीर कांग्रेस ने ही बनाया है और वो भी लोन देकर। लेकिन इल्जाम मोदी पर लगाते हैं। ये सच बात है, कोई मीडीया सच नहीं लिखता लेकिन हम साफ़ साफ़ लिख रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: