अमित शाह ने बताया, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन ‘अपवित्र गठबंधन’ है: पढ़ें क्यों

Amit Shah Latest news in hindi. Amit Shah press conference in Lucknow
amit-shah-press-conference-lucknow

Lucknow, 12 Feb: आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। अमित शाह ने अखिलेश और राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के अंतिम समय में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है वह वैचारिक रूप से अपवित्र गठबंधन है।

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश जी कांग्रेस से गठबंधन करने से पहले जरा पूछ लेते कि लोहिया जी के लिए कांग्रेस पार्टी क्या मानती है तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को ज़रा संतोष होता, उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियाँ भ्रष्टाचार में लिप्त रही हैं इसलिए मेरी नजर में भ्रष्टाचार में लिप्त राजनीतिक पार्टियों का एक अपवित्र गठबंधन हुआ है, और उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार के हाल पांच साल में रहे, पांच साल में यूपी बेहाल हुआ, हर रोज अपहरण, हत्या, लूट, बलात्कार, फिरौती, डकैती से यूपी त्रस्त रही, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त रही, किसानों को गन्ना का भुगतान नहीं हुआ, धान खरीदा नहीं गया और इन सब चीजों पर पर्दा डालने के लिए इस गठबंधन को अंतिम समय में किया गया।

अमित शाह ने बताया कि उत्तर प्रदेश में पिछले पांच साल में सबसे अधिक दंगे हुए, समाजवादी पार्टी ने तुस्टीकरण से लिप्त सरकारी तंत्र बनाया है जिसकी वजह से जनता त्रस्त है, इसके अलावा उत्तर प्रदेश की जनता सुशासन और विकास चाहती है, विकास की बातें करने वाली समाजवादी पार्टी की सरकार जनता को कहीं भी विकास दिखाने में सफल नहीं हुई, जो दो चार काम किये गए उसमें उतने ही बड़े घोटाले किये गए जिसकी वजह से जनता का मन सपा से हट गया।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की केंद्र सरकार ने ढाई साल के अन्दर कई सारी योजनायें लेकर सभी चीजों को एड्रेस करते हुए सभी के सामने एक विकास का मॉडल रखने प्रयास किया है जिसे जनता ने पसंद किया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: