अमित शाह बोले: ‘अच्छे दिन नहीं आये’ बोलकर अखिलेश यादव खुद ही दे रहे हैं अपनी नाकामी के सबूत

Amit Shah latest hindi news. Amit Shah press conference in Lucknow. Akhilesh Yadav achhe din nahi aaye
amit-shah-said-akhilesh-yadav-could-not-bring-achhe-din-in-up
Lucknow, 12 Feb: आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। अमित शाह ने अखिलेश और राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के अंतिम समय में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है वह वैचारिक रूप से अपवित्र गठबंधन है।

अमित शाह ने अखिलेश के अच्छे दिनों के सवाल को उन्हीं पर घुमाकर दे मारा, उन्होंने कहा कि अभी अभी मैं एक अख़बार की हैडलाइन को पढ़ रहा था, अखिलेश जी पूछते थे कि यूपी में अच्छे दिन कब आयेंगे, पांच साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी अखिलेश जी स्वयं करते हैं कि यूपी में अच्छे दिन नहीं आये हैं, अखिलेश जी आपने स्वीकार कर लिया है कि यूपी में अखिलेश सरकार अच्छे दिन नहीं ला पायी है, 11 मार्च को आपकी बर्खास्तगी होते ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही अच्छे दिनों की शुरुआत होने जा रही है। 

अमित शाह ने कहा कि यह गठबंधन की वैचारिक रूप ने अपवित्र गठबंधन है अब इस बात को साबित करता है कि अखिलेश सरकार ने चुनाव से पहले ही अपनी हार को स्वीकार कर लिया है, अगर अखिलेश जी को अपनी जीत पर भरोसा होता तो वे अपने 100 समाजवादी पार्टी के नेताओं का टिकट काटकर उसे कांग्रेस को नहीं देते। ये उन्होंने हार से बचने के लिए राजनीतिक फैसला लिया है लेकिन उनकी हार तय है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: