राहुल-अखिलेश के गठबंधन के बाद अमित शाह को रैलियों में बोलने का मसाला मिल गया, खूब लेते हैं मजे

amit-shah-make-fun-of-rahul-akhilesh-alliance-in-each-up-rallies
amit-shah-make-fun-of-rahul-akhilesh-alliance-in-each-up-rallies
Sitapur, 11 Feb: उत्तर प्रदेश में महाजंग शुरू हो गयी है, आज पहले चरण का चुनाव संपन्न हो गया और बम्पर वोटिंग भी हुई, बीजेपी की तरफ से दो बड़े नेताओं ने प्रचार का मोर्चा संभाल रखा है, पहले हैं प्रधानमंत्री मोदी और दूसरे हैं अमित शाह। बीजेपी की तरह से अमित शाह ही इस चुनाव के मुख्य रणनीतिकार हैं और सबसे बड़ी परीक्षा ही उन्हीं की है लेकिन अमित शाह पर कभी भी चिंता या परेशानी के भाव नहीं दिखाई देते उल्टा वे खुश दिखते हैं, मजे ले ले कर भाषण देते हैं और लोगों को जमकर हंसाते भी हैं। अमित शाह भाषण देने के मामले में दिनों दिन निखरते जा रहे हैं, पहले मोदी ही दमदार भाषण देते थे लेकिन अब अमित शाह भी दमदार भाषण देते हैं और अपने विरोधियों को जमकर धोते हैं। 

वैसे देखा जाता है कि नेताओं को रैलियों में बोलने के लिए मशाला चाहिए, जब से अखिलेश और राहुल गाँधी में गठबंधन हुआ है अमित शाह को रैलियों में बोलने के लिए जबरजस्त मशाला मिल गया है, इसलिए वे खुश दिखाई देते हैं, ऐसा लगता है कि अमित शाह राहुल-अखिलेश गठबंधन का पूरा फायदा उठा रहे हैं। 

अमित शाह कहते हैं - अभी अभी दो शहजादे टीवी पर रोज दिखते हैं, अखिलेश और राहुल बाबा रोज रोज दिखते हैं ना, ये दोनों ऐसे शहजादे हैं, एक से माँ परेशान है और दूसरे से बाप परेशान है, और इन दोनों से पूरा उत्तर प्रदेश परेशान है। अमित शाह ये बातें बहुत मजे लेकर और हंसकर बोलते हैं।

अमित शाह कहते हैं कि ये दोनों शहजादे क्या उत्तर प्रदेश का भला कर सकते हैं क्या, ये गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है, जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी, सपा और बसपा के समर्थन वाली सरकार थी तो एक के बाद एक घोटाले हुए और 12 लाख करोड़ के घोटाले हुए, अखिलेश की सरकार में खनन, भर्ती, रोड, बिजली मीटर जैसे कई घोटाले हुए, अब ये दोनों घोटालेबाज इकठ्ठे हुए हैं और कहते हैं कि UP का विकास करेंगे।

अमित शाह आगे कहते हैं - अखिलेश को पता चल गया कि इस बार यूपी में हमारी हार हो जाएगी इसलिए पिता को नाराज करके कांग्रेस के साथ गठबंधन किया लेकिन पांच में 0 मिलाने के बाद उत्तर पांच ही आता है इसलिए उन्हें कोई लाभ नहीं मिलेगा और उनकी हार होगी।

राहुल बाबा हमसे पूछते हैं - मोदीजी ढाई साल में क्या किया, अरे राहुल जी यहाँ पर अखिलेश की सरकार है और हिसाब हमसे मांग रहे हो, आपके परिवार से 60 साल राज किया हम आपसे पूछ रहे हैं कि 60 साल में आपके परिवार ने क्या किया, हम तो 2019 में जनता के सामने जाएंगे तो पल पल पाई पाई का हिसाब देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: