ना ‘बिजली पानी सड़क कानून’ ना ‘स्कूल अस्पताल दवाई’ अखिलेश कहते हैं 'काम बोलता है': अमित शाह

amit-shah-make-fun-of-akhilesh-yadav-kaam-bolta-hai-in-hindi
amit-shah-make-fun-of-akhilesh-yadav-kaam-bolta-hai-in-hindi

Sitapur, 11 Feb: आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अखिलेश यादव के 'काम बोलता है' का खूब मजाक बनाया, अमित शाह यूपी के सीतापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, अमित शाह ने लोगों से पूछा - क्या ग्रामीण इलाकों में 24 घंटे बिजली आती है, क्या युवाओं को रोजगार मिला है, किसानों का धान खरीदा जाता है क्या, हर खेत में पानी मिलता है क्या, शुद्ध पीने का पानी उपलब्ध है क्या, सस्ती दवाइयों की दूकान खुली हैं क्या, क्या अच्छे अस्पताल हैं, क्या अच्छी सड़कें हैं। अमित शाह ने कहा कि आप हर चीज का जवाब ना में दे रहे हैं और अखिलेश यादव कहते हैं 'काम बोलता है'।

अमित शाह की बात सुनकर लोग हंसने लगे तो अमित शाह ने कहा, हंसो मत यार, उन्होंने कुछ तो का किया है, जैसे - उत्तर प्रदेश को हत्या के मामले में सबसे ऊपर उठाने का काम अखिलेश ने किया है, हर रोज 13 हत्याएं होती हैं, उत्तर प्रदेश में हर रोज बलात्कार बढ़ाने का काम अखिलेश ने किया है, अपहरण और डकैती सबसे अधिक उत्तर प्रदेश में होते हैं।

अमित शाह ने कहा कि चोरी, लूट, डकैती में पूरा उत्तर प्रदेश कानून व्यावस्था में फेल हो चुका है और अखिलेश कहते हैं 'काम बोलता है'। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश जी, चुनाव के मैदान में आओ, जनता तुम्हारे काम गिनकर बदला लेने के लिए तैयार बैठी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: