अमर सिंह ने सपा-कांग्रेस के बारे में किये चौंकाने वाले खुलासे, अब UP में सपा-कांग्रेस की हार तय

amar-singh-exposed-congress-and-samajwadi-party-aap-ki-adalat
amar-singh-exposed-congress-and-samajwadi-party-aap-ki-adalat

New Delhi, 11 Feb: समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी, अखिलेश, कांग्रेस, राजीव गाँधी और आजम खान के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किये हैं जिसके बाद उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को बड़ा नुकसान हो सकता है, अमर सिंह ने परमाणु बम के सामान विस्फोट किया है, उनके अन्दर से कई बातें निकली हैं जिसकी वजह से बवाल मच सकता है। 

अमर सिंह ने आप की अदालत कार्यक्रम में कई खुलासे किये - जैसे अयोध्या में बाबरी मस्जिद गिराने में राजीव गाँधी से मदद की, उन्होंने ही मस्जिद के दरवाजे खुलवाये जिसके बाद कार सेवकों ने उसे तोड़ दिया, मुलायम सिंह ने मस्जिद बचाने की कोशिश की और कार सेवकों पर गोलियां चलाईं, अमर सिंह ने कहा कि अब मस्जिद बचाने वाली सपा और मस्जिद गिराने वाली कांग्रेस एक हो गयी है, या अल्लाह कर मदद।

अमर सिंह ने कहा कांग्रेस ने आजतक किसी भी पार्टी से गठबंधन करके वफादारी नहीं निभाई उसके बावजूद भी अखिलेश ने उसके साथ गठबंधन किया है इसलिए हो सकता है कि चुनावों में उनके हाथ से साइकिल का डंडा छूट जाए। कांग्रेस ने जिसके साथ भी गठबंधन किया उसे बीच में धोखा दिया और सरकार गिरा दी।

उन्होंने आजम खान के बारे में कहा कि यह एक नंबर का बदनाम और देशद्रोही आदमी है, कश्मीर को भारत का पार्टी नहीं मानता, रामपुर में गुंडई से वोट लेता है और जो वोट नहीं देते उन्हें परेशान करता है, रामपुर एक तरह से केंद्र शासिक प्रदेश के समान है जिसकी सरकार आजम खान के हाथों में है, वहां पर आजम-राज चलता है। मै उत्तर प्रदेश के वोटरों से अपील करता हूँ कि उसे और उसके सभी साथियों को भारी मतों से हराएं।

अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव और उनके सांसद पुत्र अक्षय कुमार पर भी खुलासा किया और कहा कि जिस कंपनी में अक्षय कुमार डायरेक्टर हैं अगर उसकी जांच कर ली गयी तो बहुत कालाधन मिल सकता है, CBI इस मामले में ढिलाई बरत रही है और उस पर अदालत की अवमानना का मामला दर्ज हो सकता है क्योंकि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट की SIT भी शामिल है।

अमर सिंह ने नोटबंदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने शुरुआत में ही नोटबंदी का समर्थन किया था क्योंकि अगर हमारे सैनिक साल भर देश की सुरक्षा में ड्यूटी दे सकती हैं तो क्या हम 50 दिन लाइन में नहीं खड़े हो सकते, उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि आप बताइए, नोटबंदी के बाद अब लोगों की परेशानी ख़त्म हो गयी कि नहीं, लोगों ने कहा कि अब कोई समस्या नहीं है। इसके बाद अमर सिंह ने कहा कि सुन लो नोटबंदी का विरोध करने वालों, जनता की क्या राय है।

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आगे पीछे कुछ नहीं है, उन्हें किसी बात का डर नहीं है इसलिए कोई बचने वाला नहीं है, उन्होंने पहले ही कहा था कि जिसके पास कालाधन है घोषित कर दो वरना खून के आंसू रोना पड़ेगा, जो उनकी बात नहीं मानें अब खून के आंसू रो रहे हैं।

अमर सिंह ने अखिलेश की पोल खोलते हुए कहा कि उन्होंने जो लम्बी सी रोड बनायी है उसका ठेकेदार बंगाल से आया है, उसका उत्तर प्रदेश में कोई अनुभव नहीं है, कोई काम नहीं किया है, अब आप समझ सकते हैं कि उसे ठेका क्यों दिया गया है और इसमें कितना घोटाला हुआ है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: