पहले जनता को घूस लेने के लिए उकसाया, फटकार लगी तो केजरीवाल ने चुनाव आयोग को देख लेने की धमकी दी

kejriwal-threatened-chunav-ayog-will-go-to-court-against-eci
kejriwal-threatened-chunav-ayog-will-go-to-court-against-eci

New Delhi, 21 January: केजरीवाल भ्रष्टाचार और घूसखोरी को ख़त्म करने के बजाय इसे बढ़ावा देने में लगे हैं, वे जनता को कहते हैं राजनीतिक पार्टियों से पैसे लो, अगर 5 हजार देने आयें तो उनसे 10 हजार मांगो क्योंकि मंहगाई बढ़ रही है इसलिए आप पैसे अधिक मांगो लेकिन उन्हें वोट देने के बजाय आम आदमी पार्टी को दो।

यह बहुत शर्मनाक है कि कोई मुख्यमंत्री जनता से मंहगाई के नाम पर वोटों के बदले रूपया मांगने के लिए उकसा रहा है, अगर ये इमानदार होते तो जनता से कहते, अगर कोई पैसे देने आये तो उसकी रिकॉर्डिंग कर लें, वीडियो बना लें और पुलिस और मीडिया वालों को देकर उसकी पोल खोल दें, लेकिन केजरीवाल दूसरे किस्म के भ्रष्टाचारी हैं जो जनता को घूस लेने के लिए उकसाते हैं।

आज चुनाव आयोग ने केजरीवाल के बयान को कानून का उल्लंघन मानते हुए जानकर फटकार लगा दी, चुनाव आयोग ने केजरीवाल को जमकर लताड़ लगाते हुए कहा कि अगर केजरीवाल से आगे भी इस तरह का बयान दिया और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया तो चुनाव आयोग इलेक्शन सिंबल्स (रिजर्वेशन ऐंड अलॉटमेंट) ऑर्डर ऐक्ट के पैरा 16 के तहत आपके और आपकी पार्टी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा।

वैसे तो आज तक किसी नेता ने चुनाव आयोग के खिलाफ कोई टिप्पड़ी नहीं कि केजरीवाल केजरीवाल ने चुनाव आयोग को ही धमकी दे डाली, उन्होंने कहा कि 'मेरे खिलाफ चुनाव आयोग का निर्णय पूरी तरह से गलत है, निचली अदालत ने मेरे पक्ष में फैसला किया है लेकिन चुनाव आयोग ने कोर्ट के आदेश को नजरअंदाज किया, मै चुनाव आयोग के खिलाफ कोर्ट में जाऊँगा। 
केजरीवाल एक कदम और आगे निकल गए और इशारों इशारों को चुनाव आयोग को ही घूस के लिए उकसाने वाला बता दिया, उन्होंने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है, मैंने तो कहा था 'उनसे पैसे लो, वोट हमें दो' क्या चुनाव आयोग कहना चाहता है 'जिनसे पैसे लो वोट भी उन्हीं को दो'
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: