केजरीवाल पर लगाम लगाने के लिए PM MODI, किरण बेदी को बना सकते हैं दिल्ली का उप-राज्यपाल: पढ़ें

modi-may-transfer-kiran-bedi-to-delhi-as-lg-to-control-kejriwal
modi-may-transfer-kiran-bedi-to-delhi-as-lg-to-control-kejriwal

New Delhi, 23 December: नजीब जंग भले ही कांग्रेस के आदमी थे लेकिन वे मोदी सरकार के लिए भी अच्छा काम कर रहे थे, वे केजरीवाल की भी मनमानी नहीं चलने दे रहे थे और केजरीवाल के सभी फैसलों और सभी गलत कामों की जांच करके उन्हें रद्द कर रहे थे, अब नजीब जंग से इस्तीफ़ा दे दिया है इसलिए लोगों को डर ही कहीं केजरीवाल की बुरी नजर दिल्ली पर ना पड़ जाए, केजरीवाल जिस तरह से नोटबंदी जैसे इमानदारी के काम को बईमानी बता रहे हैं पूरा देश उन्हें सबसे बड़ा बेईमान और सबसे बड़ा भ्रष्ट आदमी समझ रहा है, केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री भी हैं इसलिए दिल्ली के खजाने तक उनकी पहुँच है, वह खजाने का माल साफ़ कर सकते हैं और दिल्ली के पैसों को पंजाब और अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों में लगा सकते हैं। 

लोग केजरीवाल को इसलिए भी बेईमान समझते हैं क्योंकि केजरीवाल 10 साल तक इनकम टैक्स अफसर रहे हैं, वे जॉइंट कमिश्नर होने के बाद भी 10 साल तक एक भी चोर नहीं पकड़ सके और ना ही कभी रेड मारी उल्टा ड्यूटी के साथ धोखा देते रहे, हायर एजुकेशन के लिए लीव लेते रहे है सैलरी भी लेते रहे, बाद में जब उनकी धोखाधड़ी सरकार की नजर में आयी तो उन्हें 9 लाख रुपये वापस भी करने पड़े। 

अब लोक केजरीवाल की हरकतों से डर रहे हैं, इनकम टैक्स का पूर्व जॉइंट कमिश्नर होने के नारे उन्हें टैक्स बचाने, कालाधन सफ़ेद करने, कालेधन का चंदा लेने, फर्जीवाडा करने, धोखाधड़ी करने और टैक्स चोरी को लेकर बारीक से बारीक जानकारियां उनके पास हैं। वे दिल्ली के मुख्यमंत्री भी हैं इसलिए उनपर भरोसा नहीं किया जा सकता, इसलिए दिल्ली में एक बड़ा बॉस होना जरूरी है। 

नजीब जंग ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है इसलिए अब लोगों की मोदी से मांग है कि जल्द से जल्द किरण बेदी को पुडुचेरी से बुलाकर दिल्ली का उप-राज्यपाल बनाया जाय ताकि केजरीवाल पर लगाम लगी रहे। किरण बेदी को दिल्ली में प्रशासनिक अनुभव है, वह केजरीवाल का बॉस भी बनने लायक हैं और हर लिहाज से केजरीवाल से बेहतर हैं इसलिए लोगों का कहाँ है कि उन्हें दिल्ली का उप-राज्यपाल बनाया जाना चाहिए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: