'फाइव स्टार होटल' का नहीं घर का बना खाना टिफिन में लेकर चलते है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

pm-modi-save-india-money-he-always-carry-his-food-in-tiphin
pm-modi-save-india-money-he-always-carry-his-food-in-tiphin

New Delhi,  24 December: देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीवन शैली सदैव चर्चा चर्चा में रहती है। दुनिया में किसी भी देश का राष्ट्र प्रमुख ऐसा नहीं है जो घर का बना खाना टिफिन में साथ लेकर चलता हो लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ऐसा करते हैं और हमेशा अपने साथ टिपिन में खाना भरकर चलते हैं, मोदी अपना ही नहीं उनकी सुरक्षा में लगे कमांडो का भी खाना लेकर चलते हैं और जहां मिलता है टिफिन खोलकर लंच कर लेते हैं और अपने साथ के लोगों को भी लंच करा देते हैं। मोदी अगर चाहें तो अपने सुरक्षागार्डों और साथी बीजेपी नेताओं को फाइव स्टार होटल का खाना खिला सकते हैं लेकिन वे जानते हैं कि इसका भार देश के खजाने पर पड़ेगा इसलिए वे कई लोगों का खाना अपने साथ लेकर चलते हैं। 

कल से मोदी की लंच करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो भी वायरल हो रही है, यह फोटो अभी  हाल ही अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी की है जहां वे रैली स्थल पर भीड़ के बीच अपने साथियो के साथ अपने टिफिन से भोजन कर रहे है इस फोटो में उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य भी दिखाई दे रहे है। ट्विटर पर उत्तर प्रदेश भाजपा के पेज पर इस तस्वीर को डाला गया है। 

अब तक लाखों लोग इस पर ट्वीट और रिट्वीट कर चुके हैं। जानकारी के मुताबिक उस दिन भाजपा पार्टी के सभी नेताओं को अपना-अपना खाना साथ लाने को कहा गया था। भाजपा कार्यकर्ता  अपना खाना साथ लाये थे लेकिन जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अपने साथ लाये टिफिन से खाना खाते देखा तो बड़ी हैरानी हुई, खाना खाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि मैं भी BJP का एक कार्यकर्ता हूँ भाई। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: