जिनको बेईमानी और गलत काम करने की आदत पड़ चुकी है, जनता उन्हें सत्ता नहीं देगी: PM MODI

modi-kanpur-rally-up-janta-want-parivartan-vote-for-bjp
modi-kanpur-rally-up-janta-want-parivartan-vote-for-bjp

मोदी ने आज कानपुर रैली में विपक्ष पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि आज देश दो भागों में बंटा हुआ है। एक तरह कुछ मुठ्ठी भर नेता है जो बेईमानों को बचाने में लगे हुए हैं लेकिन दूसरी तरफ पूरा हिंदुस्तान है इमानदारी के रास्ते पर चलने के लिए कुछ भी सहने के लिए तैयार है।

मोदी ने कहा कि ये भ्रष्टाचार, कालाधन, कालामन, काला कारोबार यही है जिसनें माध्यम वर्ग का शोषण किया है और गरीबों के हक को छीना है, आज दिल्ली में ऐसी सरकार बैठी है जो गरीबों को हक दिलाना चाहती है, जो मध्यम वर्ष को शोषण से मुक्ति दिलाना चाहती है, जो देश में इमानदारी के रास्ते पर आगे बढ़ना चाहती है और देश के लोग जिस इमानदारी के रास्ते पर चलना चाहते हैं उसके लिए एक ताकत खड़ी करना चाहती है। 

मोदी ने कहा कि जिनको बेईमानी की आदत लग चुकी है, जिनको गलत काम करने की आदत पड़ चुकी है, उनसे देश अब ज्यादा अपेक्षा नहीं कर सकता इसलिए ऐसे लोगों को सत्ता नहीं मिलेगी। इसीलिए आज पूरे उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की आंधी आयी हुई हुई है, सभी लोग परिवर्तन चाहते हैं। यहाँ के लोग गुंडागर्दी से तंग आ चुके हैं, हर कोई गुंडागर्दी कर रहा है, सरकार में बैठे लोग गुंडों को शह दे रहे हैं तो गरीब जाएगा कहाँ, अगर गुंडे गरीबों का घर छीन लेंगे तो गरीब किसके पास जाएगा, जब तक लखनऊ में सरकार नहीं बदलेंगे ये गुंडागर्दी करने वाले लोग ठिकाने नहीं लगने वाले हैं। सामान्य मानवी को परेशान करने वाले लोग चुप रहने वाले नहीं हैं, इस चुनाव में भी गुंडे लोग बेख़ौफ़ होकर कुछ भी करने को तैयार हैं लेकिन इमानदारी के रास्ते पर चलने वाला हिंदुस्तान का नेकदिल इंसान उत्तर प्रदेश एक भविष्य के लिए संकल्पबद्ध होकर परिवर्तन के लिए वोट देने वाला है यह मै साफ़ देख रहा हूँ।

मोदी ने कहा कि मै आज चुनाव आयोग का भी अभिनन्दन करता हूँ, उन्होंने देश के राजनीतिक दलों से भी कालेधन से मुक्ति के लिए आवाहन किया है। भारतीय जनता पार्टी इसका स्वागत करती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: