यह वीडियो देख लें तो SIMI एनकाउंटर पर शक करने वाले 'फर्जी सेक्युलर नेता' शर्म से डूब मरेंगे

bhopal-simi-encounter-real-video-kejriwal-diggi-owaisi-must-watch
bhopal-simi-encounter-real-video-kejriwal-diggi-owaisi-must-watch
Photo and Video Credit: ANI
Bhopal, 1 November: भोपाल में सिमी के 8 खतरनाक आतंकियों के एनकाउंटर के बाद पूरा मध्य प्रदेश खुश है, खासकर भोपाल के लोग अधिक खुश हैं और उनसे भी अधिक वे लोग खुश हैं जिन ग्रामीणों ने डेढ़ किलोमीटर पीछा करके आतंकियों को दौड़ाया और पुलिस को फोन करके उनका एनकाउंटर करने में मदद की, यही नहीं गाँव वालों ने इस आतंक के एनकाउंटर को अपनी ऑंखें से लाइव देखा और आतंकियों के मारे जाने के बाद पुलिस, बीजेपी सरकार और भारत माता की जय के नारे लगाये। 

यह वीडियो देखने के बाद कोई माई का लाल नहीं कह सकता कि यह एनकाउंटर फर्जी है, हालाँकि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और मुस्लिम नेता ओवैसी इस एनकाउंटर को फर्जी साबित करने की कोशिश में लगे हैं, सभी लोगों को लग रहा है कि आतंकियों से अगर ज़रा सी सहानुभूति जता देंगे तो उन्हें मुस्लिमों का वोट मिल जाएगा, इसलिए इस सही एनकाउंटर को गलत साबित करने की कोशिश की जा रही है लेकिन इस वीडियो ने साफ़ कर दिया है कि आतंकियों का एनकाउंटर सही था, इसीलिए गाँव वाले लोग, खासकर सरपंच बहुत खुश हैं। 

इस वीडियो में अणि के पत्रकार ने आतंकियों को पकडवाने वाले सरपंच का इंटरव्यू लिया है, सरपंच ने बताया कि उन्हें पुलिस ने सचेत रहने के लिए कहा था और उन्होंने अपने ख़ास लोगों से फोन पर बात की तो उन्हें कुछ संदिग्ध लोगों की सूचना मिली, उन्होंने गाडी निकाली और आतंकियों का पीछा करने लगे, उन्होंने सभी गाँव वालों को भी बुला लिया और आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया। 

इसके बाद पुलिस भी आ गयी और आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन आतंकी अपनी भाषा में नारे लगाने लगे, वे पुलिस वालों को ललकारने लगे, पुलिस वालों की हंसी उड़ाने लगे, पुलिस वालों पर पत्थर बरसाने लगे, इसके बाद पुलिस ने हवाई फायर किया। आतंकियों के अन्दर मरने का डर नहीं था। जब आतंकियों ने पुलिस की बात नहीं मानी तो पुलिस ने आतंकियों का एनकाउंटर कर दिया। 

आतंकियों के एनकाउंटर के बाद गाँव वालों ने भारत माता की जय के नारे लगाए, वहां पर उस वक्त हजारों लोग इकठ्ठे हो गए थे, सभी पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, आतंकी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। सरपंच ने कहा कि उनकी दिवाली आज ही मनी है क्योंकि आज देश के दुश्मनों का सफाया हुआ है। सरपंच की बातें सुनकर आपका भी सीना गर्व से फूल सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: