जजों की मीटिंग में भी अरविन्द केजरीवाल दे दिखा दी औकात, कर दी नकारात्मक बात, हुई फजीहत

kejriwal-controversial-statement-on-judge-phone-taping-issue-delhi
kejriwal-controversial-statement-on-judge-phone-taping-issue-delhi

New Delhi, 31 October: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल शायद भारत के सबसे नकारात्मक नेता हैं जो हमेशा नकारात्मक राजनीति करते आये हैं और हमेशा नकारात्मक बातें करते हैं, आज दिल्ली हाई कोर्ट की ५०वां स्थापना दिवस था। मीटिंग में मोदी सहित देश के बड़े बड़े नेता आये थे, केजरीवाल भी आये थे और सभी बड़े जज आये थे, उस मीटिंग में केजरीवाल को जब मंच पर बोलने का मौका मिला तो उन्होंने नकारात्मक बात कर दी जिसके बाद उनकी जमकर फजीहत हो गयी। 

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में जजों के फोन टैप हो रहे हैं जिसकी वजह से जजों में हमेशा डर रहता है और वे मोबाइल पर बात करने से डरते हैं। 

केजरीवाल ने ये नकारात्मक बात कहकर जजों को केंद्र सरकार के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी लेकिन जब उस मीटिंग में केजरीवाल ने ऐसा कहा तो सभी लोग आश्चर्य से उनकी तरह देखने लगे। सभी लोगों ने सोचा कि ये केजरीवाल कैसा आदमी है, ये हमेशा नकारात्मक बातें करता रहता है, आज ख़ुशी के दिन पर भी नकारात्मक बातें कर रहा है। 

खैर केजरीवाल के आरोपों का केंद्रीय दूर संचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने जवाब दिया, उन्होंने कहा कि मै पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूँ कि आज तक एक भी जज का फोन टैप नहीं हुआ है और केजरीवाल के सभी आरोप पूरी तरह से गलत हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: