वैज्ञानिकों ने भी माना, इनका फिगर है दुनिया में सबसे परफेक्ट

world-perfect-women-figure, kelly-brook-bikini-image, world perfent women, most beautiful women, most sexy women, kelly brook
world-perfect-women-figure
फोटो साभार YouTube वीडियो ग्रैब
Mumbai, 6 October: परफेक्ट फिगर पाने के लिए दुनिया भर की महिलायें पता नहीं क्या क्या करती हैं, कभी कभी तो महिलायें अपने शरीर की सर्जरी भी करवा लेती हैं, कभी लिप्स की सर्जरी करवाती हैं, कभी ब्रेस्ट की सर्जरी करवाती हैं और कभी कमर की सर्जरी करवाती हैं। महिलाओं की परफेक्ट फिगर पर दुनिया भर के वैज्ञानिक चर्चा करते रहते हैं लेकिन सबसे परफेक्ट फिगर किस महिला का है इस पर आकर सभी वैज्ञानिक रुक जाते हैं लेकिन अब शायद वैज्ञानिकों की खोज ख़त्म हो गया हैं। 

वैज्ञानिकों ने मॉडल, हॉलीवुड एक्ट्रेस अरु टीवी होस्ट केली ब्रूक के फिगर को दुनिया में सबसे परफेक्ट पाया है। जानकारी के लिए बता दें कि परफेक्ट फिगर के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने कुछ मापदंड स्थापित किये हैं जिन पर केली ब्रूक विल्कुल खरी उतरती हैं।

क्या है वैज्ञानिकों का मापदंड

यूनिवर्सिटी ऑफ़ टेक्सास के वैज्ञानिकों के अनुसार दुनिया की सबसे परफेक्ट बॉडी के लिए महिलाओं का फिगर का साइज 99-63-91 जबकि हाईट 1.68 मीटर होना चाहिए, इस मापदंड पर केली ब्रूक विल्कुल फिट बैठती हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: