फ्लोरिडा में लड़की ने कुत्ते के साथ कुकर्म किया पुलिस में मामला दर्ज

florida-dog-sex-news-18-year-girl-sex-relation-with-dog
florida-dog-sex-news-18-year-girl-sex-relation-with-dog

Florida, नए जमाने के युवा खुद को संतुष्ट करने के नए नए तरीके भी ढूंढ लेते हैं। ऐसा ही मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है जहां पर एक 18 साल की लड़की ने अपने कुत्ते के साथ ही संबन्ध बना लिए और सेल्फी भी ले ली। लेकिन जैसे ही उसकी करतूत के बारे ले लोगों को पता चला पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। जानवरों के साथ बनाये गए शारीरिक सम्बंध का ये पहला मामला नहीं है लेकिन ये मामला सबसे अलग है।

पुलिस ने लड़की पर मामला दर्ज किया
पुलिस ने शिकायत के आधार पर 18 साल की लडकी ऐशली मिलर पर अपने कुत्ते के साथ सम्बंध बनाने, ओरल सेक्स करने और सेल्फी लेकर आस पास का माहौल खराब करने का मामला दर्ज किया है।

लड़की ने जुर्म स्वीकार किया – पुलिस
पुलिस के अनुसार एशली मिलर ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी दादी के घर पर अपने पालतू कुत्ते पिटबुल के साथ ऐसी हरकत की थी। पुलिस ने ऐशली मिलर के ऊपर जानवरों के साथ सेक्शुअल ऐक्टिविटी करने का मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान उसके फोन में आपत्तिजनक फोटो मिले हैं।

लगातार पांच साल से चल रहा था खेल
अमेरिकी न्यूज पोर्टल ‘न्यू यॉर्क डेली न्यूज’ के मुताबिक लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसने पिछले 5 साल में करीब 30 से 40 बार डॉगी से ओरल सेक्स करवाया है। यह भी माना कि इससे पहले वाले डॉगी के साथ भी वह ओरल सेक्स किया करती थी।

मिलर का कहना है कि परिवार के सदस्य घर पर ही होते थे, मगर उन्हें इस बात का पता नहीं होता था कि बेडरूम में क्या हो रहा है। पिछली दो बार डॉगी से ओरल सेक्स करते वक्त उसने सेल्फी भी ली थी।

पशु चिकित्सकों ने डॉगी की जांच की तो पाया कि उसे किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। मिलर पर अगले हफ्ते कोर्ट में आरोप तय किए जाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: