सुब्रमनियम स्वामी ने किया खुलासा, NDTV के मालिक प्रणय रॉय को पकड़ो, वरना भाग जाएगा विदेश

Subramanian Swamy asked ED and ITD through a letter to PM to issue a Look Out Notice against Pranay Roy. He may escape to Cape Town South Africa
Unknown Author:
subramanian-swamy-told-ndtv-pranay-roy-may-escape-to-cape-town

नई दिल्ली: कांग्रेस सरकार में घोटाला करने वाले लुटेरे मोदी सरकार में पकडे जाने से विदेश भाग रहे हैं, पहले ललित मोदी भागा, फिर विजय माल्या भागा और उसके बाद नीरव मोदी भी भाग गया. अब NDTV के मालिक प्रणय रॉय भी भागने वाले हैं. यह खुलासा बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमनियम स्वामी ने किया है.

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए समाचार चैनल एनडीटीवी के मालिक प्रणव रॉय पर निशाना साधा है. स्वामी का कहना है मैंने पीएम मोदी को खत लिखकर कहा है कि इडी और आईटीडी प्रणव राय के खिलाफ लुकआऊट नोटिस जारी करें। वह बचने के लिए साऊथ अफ्रीका के केपटाऊन भाग सकता है।
आपको बतां दे कि NDTV के मालिक प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन और बैंक से फ्रॉड का आरोप है। पिछले साल सीबीआइ की टीम प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय से बैंक फ्रॉड के मामले में भी पूछताछ कर चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा प्रावधानों का उल्लंघन करने को लेकर चैनल के खिलाफ 2,030 करोड़ रुपए का नोटिस जारी किया था। ईडी का ये नोटिस प्रणय रॉय, राधिका रॉय और सीनियर एग्जीक्यूटिंव केवीएल नारायण राव के खिलाफ जारी किया गया था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: