कांग्रेस कह रही है हमने लूटा लेकिन मोदी पकड़ नहीं पाए, ये फेल हो गए, ये फेल हो गए: संबित पात्रा

sambit-patra-make-fun-of-congress-on-nirav-modi-pnb-scam-2011

नई दिल्ली: बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट में कांग्रेस पार्टी का जमकर मजाक उड़ाया. बात दरअसल यह थी कि न्यूज चैनल पर नीरव मोदी के PNB घोटाले पर बहस चल रही थी जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी सरकार पर नीरव मोदी को भगा देने का आरोप लगा रहे थे.

संबित पात्रा ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है, कांग्रेस कहना चाहती है कि हमने घोटाला किया, हमने देश को लूटा लेकिन मोदी पकड़ नहीं पाए.

उन्होंने कहा कि पीएनबी घोटाला कांग्रेस सरकार में 2011 में शुरू हुआ था, कांग्रेस सरकार ने ही उसे बिना गारंटी के लोन दिया, अब वही कांग्रेस मोदी सरकार पर आरोप लगा रही है, इनका कहने का तो यही मतलब है कि हमने लूटा लेकिन मोदी पकड़ नहीं पाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीरव मोदी अंतर्राष्ट्रीय हीरा प्यापारी हैं, उन्होंने 2011 में कांग्रेस पार्टी के समय लोन लेना शुरू किया था, इसके लिए बैंक के अफसरों से और नेताओं से साठ-गाँठ की गयी थी. धीरे धीरे करके बैंक से 12000 करोड़ रुपये लूट लिए गए लेकिन इसकी खबर मोदी सरकार के समय लगी. अब नीरव मोदी देश से बाहर भाग चुका है लेकिन कांग्रेस इस घोटाले का आरोप मोदी सरकार पर लगा रही है जबकि लूट उनके समय में हुई.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: