अगर पॉपुलर होना है तो ऑंखें मटकाना सीख लें लड़कियां, सोशल मीडिया पर अपलोड कर दें वीडियो

Unknown Author:
priya-prakash-viral-video-may-damage-education-culture-in-college

नई दिल्ली: फेसबुक, ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर जोड़ने के लिए अभिनेत्रियाँ पता नहीं क्या क्या करती हैं, लेकिन प्रिया प्रकाश ने सिर्फ आधे मिनट तक ऑंखें मटकाने की कला दिखाकर पूरे देश को आकर्षित कर लिया और देखते ही देखते उनके लाखों फॉलोवर हो गए, यही नहीं, उन्हें कई फिल्मों का ऑफर भी मिल गया है.

18 वर्षीय मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के 28 सेकण्ड के धूम मचा देने वाले वीडियो से दुनिया उनकी दीवानी हो गयी, और प्रिया रातों रात सुपरस्टार बन गयी. यही नहीं प्रिया प्रकाश ने गूगल पर एक दिन में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने का रिकार्ड भी बना लिया.

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर के इस वीडियो में दसवीं क्लास की एक स्कूल की लड़की और लड़के के बीच आंखों ही आंखों में बातें होती हैं. दोनों की अदाओं ने छात्र  छात्राओं को अपना दीवाना बना दिया है. गाने के बोल 'मानिक्य मलाराया पूवी' है। सोशल मीडिया पर अपनी डेब्यू मलयालम फिल्म ओरू अदार लव की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद सर्चिंग के मामले में सारी हीरोइन प्रिया से पीछे रह गईं। 

कुछ लोग अब प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता पर सवाल उठा रहे हैं लोगों का कहना हैअब हमारी संतान पाठशाला में ऐसी हरकते करे और हमारे लिए पाठशाला से अध्यपाक का बुलावा आए तो आश्चर्य नहीं होगा, यही नहीं अब समाजिक कल्चर भी ख़त्म हो जाएगा क्योंकि लड़के लड़कियां स्कूलों में जाकर यही सब करेंगे.

लोगों का कहना है क्या यही अभिव्यक्ति की आजादी है. अब फिल्म के जरिये संस्कार की धज्जिया उड़ाई जा रही हैं. कुछ लोग फिल्म पर बैन लगाने की मागं कर रहे हैं.  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: