कपिल मिश्रा बोले, अब तो यह बात आपके सलाहकार ने भी बोल दी, कुर्सी छोड़नी ही होगी केजरीवाल जी

Arvind Kejriwal Political Advisor exposed his conspiracy to beat Chief Secretary. Kapil Mishra demand Kejriwal resignation
kapil-mishra-demand-arvind-kejriwal-resignation-after-vk-jain-witness

नई दिल्ली: दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उनके इस्तीफे की मांग की है, उन्होंने कहा कि अब तो यह बात साबित हो गयी है कि आपके घर में मुख्य सचिव को मारा गया. 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार वीके जैन ही वह व्यक्ति थे जिन्होंने केजरीवाल के कहने पर मुख्य सचिव को बार बार फोन करके केजरीवाल के घर पर आने के लिए कहा था.

वीके जैन उस रात उस कमरे में मौजूद थे जिस समय मुख्य सचिव को मारा गया, इससे एक बात तो साफ़ है कि मुख्यमंत्री इस अपराध का हिस्सा हैं.

उन्होंने कहा कि इस देश के इतिहास में यह पहली बार हुआ कि किसी मुख्यमंत्री के घर पर, उसकी आँखों के सामने ऐसा अपराध किया गया है.

उन्होंने कहा कि वीके जैन के आज के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल को कुर्सी छोड़नी ही होगी, अब वो इस कुर्सी पर बैठे नहीं रह सकते, उन्हें कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है क्योंकि वो इस अपराध का सुनियोजित हिस्सा हैं, केजरीवाल क्विट नाऊ. गो केजरीवाल गो.

आपको बता दें कि केजरीवाल के सलाहकार ने आज मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया कि उन्होंने केजरीवाल के घर पर मुख्य सचिव की पिटाई होते हुए देखा था. उनके बयान के आधार पर आप के दोनों विधायकों अमनतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: