कलयुगी देवर ने भाभी को कमरे में अकली देखकर कर दिया गलत काम

faridabad-women-rape-by-devar-and-his-friend-news-in-hindi
फरीदाबाद: एक कलयुगी देवर ने अपनी ही भाभी का बलात्कार कर दिया और उसके बाद अपने दोस्त ने भी अपनी भाभी की आबरू पर हमला करवा दिया, दोनों ने महिला का रेप करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा - अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूंगा, महिला उनकी धमकी से डरी नहीं और हिम्मत दिखाकर पुलिस में FIR दर्ज कर दी। 

महिला की शिकायत के अनुसार उसकी शादी वर्ष 2015 में हुई थी, उसकी शादी के बाद उसके छोटे देवर का दोस्त नवीन जो पलवल का निवासी है, उसका आना जाना था। 

महिला ने बताया कि 1 जून 2016 को उसका पति घर पर नहीं था, मैं घर में अकेली थी तो मेरा देवर कमरे में घुस आया और मेरी मर्जी के बगैर मेरे साथ बलात्कार किया, उस समय उसका दोस्त नवीन भी घर पर आया हुआ था, मेरे देवर ने उसे भी बुला लिया, पहले मेरे देवर ने मेरे साथ रेप किया और उसके बाद नवीन ने भी मेरे देवर के इशारे पर मेरे साथ रेप किया। दोनों ने रेप करने के बाद मुझे जान से मारने की धमकी दी। 

महिला ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है, महिला की शिकायत के बाद फरीदाबाद सेक्टर 16 थाने में IPC की धारा 376, 450 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अपनी तरफ से कार्यवाही शुरू कर दी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: