वाह से राजनीति, बाप मान गया लेकिन कांग्रेस ने नहीं माना

saifullah-encouter-his-father-sartaj-ahmad-agree-congress-not-agree
लखनऊ: राजनीति भी क्या कमाल की चीज है, कोई पार्टी अपने फायदे के लिए इतना गिर सकती है यह किसी ने सोचा भी नहीं होता, एक बाप अपने बेटे को देशद्रोही या आतंकी मान सकता है लेकिन कांग्रेस ऐसी पार्टी बन गयी है जिसनें सैफुल्ला को आतंकी मानने से इनकार कर दिया और UP पुलिस और केंद्र सरकार से सबूत मांग लिया। कल सैफुल्ला को लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक घर में मार गिराया गया था, उसके साथ करीब 11 घंटे तक युद्ध चला था, उसके सरेंडर करने का भी मौका दिया गया लेकिन उसपर जिहाद का इतना भूत सवार था कि उसनें अपनी जान देना अधिक उचित समझा और पुलिस की गोली का शिकार हो गया। 

उसके एनकाउंटर के बाद उसके पिता सरताज अहमद से स्वीकार कर लिया कि उसके बेटे ने जो भी किया है वह देश के खिलाफ है इसलिए वे देशद्रोही की लाश नहीं लेंगे, उन्होंने अपने बेटे को आतंकी मान लिया लेकिन कांग्रेस ने सैफुल्ला को आतंकी नहीं माना और इसे राजनीतिक रंग देने के लिए पुलिस से सबूतों की मांग कर डाली। कांग्रेस के बड़े नेता पीसी चाको ने तो इस एनकाउंटर का आरोप मोदी सरकार पर लगाकर कहा कि राजनीतिक फायदा लेने और मजहबी बँटवारा करने के लिए यह एनकाउंटर कराया गया है। 

जब सैफुल्लाह के पिता सरताज अहमद से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि पहले उनका बेटा ऐसा नहीं था, दो ढाई महीनों से पता नहीं वे किन लोगों से मिला, पता नहीं किन लोगों की सोहबत में आ गया कि ऐसा काम कर डाला, यह काम विल्कुल भी सही नहीं है, ढाई महीने से हमारी कोई बातचीत नहीं हुई, सोमवार को एक फोन आया था, उसनें सिर्फ इतना कहा था कि मेरा वीजा हो गया है और मैं सऊदी अरब जा रहा हूँ, हमने कहा ठीक है जाइए आप। 

सैफुल्लाह की डेड बॉडी को लेने के लिए ना तो उसके पिता सरताज अहमद तैयार हैं और ना ही उसके भाई खालिद अहमद तैयार हैं, दोनों उसे आतंकी और देशद्रोही मानते हैं लेकिन कांग्रेस इसे राजनीतिक रंग देने पर तुली हुई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: