AAP नेता एल्विस गोम्स बोले, चुनाव आयोग को चुनाव कराने के बजाय सीटों की नीलामी करनी चाहिए

aap in goa, aap news in goa, elvis gomes news in hindi, elvis gomes advise to chunav aayog
aap-leader-elvis-gomes-says-seeton-ki-nilami-honi-chahiye

पणजी, 14 मार्च: आम आदमी पार्टी (आप) की गोवा इकाई के संयोजक एल्विस गोम्स ने सोमवार को कहा कि निर्वाचन आयोग को अब से चाहिए कि वह चुनाव कराने के बदले सीटें नीलाम कर दिया करे। 

गोम्स ने यहां मीडिया को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि चुनाव में पार्टी की हार के बाद आप की गोवा इकाई को खत्म करने संबंधित खबरें झूठी हैं और पार्टी की राज्य इकाई गोवा में पार्टी के सिद्धांतों पर लगातार काम करती रहेगी।

गोवा विधानसभा चुनाव में पार्टी की बुरी हार के बाद गोम्स की यह पहली पत्रकार वार्ता थी। आप गोवा में एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। चुनाव परिणाम शनिवार को घोषित किए गए थे।

गोम्स ने मीडियाकर्मियों से कहा, "चूंकि निर्वाचन आयोग विफल हो गया है, इसलिए चुनाव जीतने में पैसे की भूमिका बढ़ गई है। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि आखिर हम चुनाव कराते ही क्यों हैं? बेहतर होगा कि निर्वाचन आयोग सीटों की नीलामी कराए, और जो अधिक बोली लगाए उसे सीटें दे दी जाए। बेवजह इतनी लंबी चुनावी कसरत की क्या जरूरत?"

गोम्स ने कहा, "जनता क्या चाहती है, यह हमारे समझ से परे है।" उन्होंने कहा कि आप ने गोवा के लोगों के सामने एक उचित और सही विकल्प देने की कोशिश की, जिसके तहत राजनीति में नए चेहरों को पेश किया गया, और सांप्रदायिक व जातिगत फार्मूले को दरकिनार कर साफ-सुथरी छवि वालों को टिकट दिया गया।

आप संयोजक ने कहा, "लोग इसके अलावा क्या चाहते हैं, हम नहीं समझ सकते.. हम लोगों को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करेंगे।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: